बिग बॉस 14 रविवार (21 फरवरी) की रात को रुबीना दिलैक शो की विनर बन चुकी है। अभिनेता अली गोनी, जो टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक थे, लेकिन उन्हे कम वोट मिले और वो टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में नहीं पहुंच पाए। अभिनेता, जिसने पहली बार अपनी दोस्त जैस्मीन भसीन के लिए 'सपोर्ट' के रूप में शो में प्रवेश किया था, ने अपने मैरिज प्लान्स को लेकर भी खुलासा किया है।


'टाइम्स ऑफ इंडिया' से एक्सक्लूसिव बातचीत में एली ने खुलासा किया कि उनकी गर्लफ्रेंड जैसमीन के साथ उनके कुछ प्लान्स हैं, जिनमें से एक में उनके माता-पिता से उनकी शादी के बारे में बात करना भी शामिल है। अभिनेता ने कहा कि वह अपने माता-पिता को उनकी शादी के लिए मनाने में कुछ भी करेगा। अली ने बताया "मैंने उसे सपोर्ट करने के लिए शो में प्रवेश किया और शो में मुझे एहसास हुआ कि वो मेरे लिए परफेक्ट है। अभी, मैं उसके साथ समय बिताना पसंद करूंगा, उसे डेट्स पर बाहर ले जाऊंगा। और अगर सब कुछ ठीक रहा। मैं उससे शादी करूंगा। इंशाल्लाह।"

इससे पहले, जैस्मीन के पिता सुरपाल सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह चाहते हैं कि उनकी बेटी पहले अपने करियर पर ध्यान दे। अली ने वेबसाइट को आगे बताया, "मैं उसके लिए सब बेस्ट चाहता हूं। मैं जल्दी में नहीं हूं और एक-एक करके चीजें सुलझाऊंगा। लेकिन अगर जरूरत पड़ी, तो निश्चित रूप से हम जैस्मीन के माता-पिता को हमारे रिश्ते और शादी के लिए मनाने के लिए कुछ भी करेंगे।"

अली और जैस्मीन का बॉन्ड बिग बॉस के इस सीजन का मुख्य आकर्षण बना रहा। शो से इविक्ट होने वाली जैस्मिन ने भी अपनी शादी की योजना के बारे में पहले ही कई प्लान्स बताए थे। टेलीविजन अभिनेत्री ने कहा था कि सब ठीक रहा तो वो अली के साथ शादी करेंगी।

अली और जैस्मीन अब एक-दूसरे को तीन साल से जानते हैं। बेस्टी-टर्न-लवर्स ने दर्शकों का मनोरंजन किया और बिग बॉस के फिनाले की रात उनके शानदार डांस परफॉर्मेंस को फैंस ने बेहद पसंद किया।


Related News