बिग बॉस में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को करण की एक्स -गर्लफ्रेंड के बारे में चर्चा करते हुए देखा गया और उन्होंने अपनी एक्स अनुषा दांडेकर और को-कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी के बीच सिमिलैरिटी बताई।

करण कुंद्रा ने कहा कि प्रतीक सहजपाल ने दावा किया कि शमिता शेट्टी और अनुषा दांडेकर में कई चीजें समान हैं। तेजस्वी प्रकाश ने जवाब दिया, “ओह यार। उन दोनों के बाल कलर्ड है, उनका शरीर काफी हद तक एक जैसा है।”

करण ने आगे कहा, "ईमानदारी का पहलू, भावनात्मक पक्ष, हार न मानने का एक बार निर्णय लेने पर, ये सारी चीजें बहुत समान हैं।" तब तेजस्वी ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें शमिता से प्यार हो सकता है। उन्होंने तुरंत जवाब दिया, "नहीं। ब्रो कोड भी तो एक चीज होती है।” करण ने कहा कि राकेश बापट और शमिता एक दूसरे से प्यार करते हैं।

पिछले साल अलग होने से पहले करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर साढ़े तीन साल तक साथ थे। 2016-2019 तक, उन्होंने रियलिटी शो एमटीवी लव स्कूल में भी साथ काम किया।

अपने ब्रेकअप के बाद से, अनुषा इस बात की ओर संकेत दे रही थी कि करण ने उन्हें धोखा दिया है। एक इंस्टाग्राम नोट में,उन्होंने कहा कि करण के साथ रिश्ते में उन्होंने खुद को और अपना कुछ स्वाभिमान खो दिया था। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि वह उसके साथ बेवफा था। इस साल की शुरुआत में, एक फैन ने उन्हें एएमए सेशन के दौरान उनके ब्रेक-अप का 'सीधा कारण' शेयर करने के लिए कहा। उन्होंने जवाब दिया कि, "हम अधिक ईमानदारी, प्यार और खुशी के लायक हैं ... और यह आत्म-प्रेम से शुरू होता है। तो, मैंने मुझे चुना।"

Related News