बिग बॉस फेम और टेलीविजन सीरीज की मशहूर एक्ट्रेस अर्शी खान का दो दिन पहले एक कार एक्सीडेंट हो गया था। हादसे में गंभीर रूप से घायल होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें हाल ही में अस्पताल से छुट्टी मिली है। इसके बाद पहली बार अर्शी खान ने कोई प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मीडिया से कहा, "मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि न तो मैं और न ही मेरा कोई प्रशंसक गंभीर रूप से घायल हुआ।"

अर्शी खान को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस बार उसने सारा कालक्रम बताया कि कैसे दुर्घटना उसके स्वास्थ्य से हुई। अर्शी खान ने ई-टाइम्स को बताया, "मैं अपनी कार से बाहर निकल रही थी।" उस समय मेरे कुछ प्रशंसक बाहर मेरा इंतजार कर रहे थे। वे मेरी कार के पास पहुंचे। मैंने ड्राइवर को धीमा करने के लिए कहा ताकि मैं अपने प्रशंसकों को एक झलक दे सकूं। लेकिन तभी एक और कार ने हमारी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि शीशा टूट गया, ”उसने कहा।

"यह तब हमारे संज्ञान में आया था। मुझे याद है कि मैं दुर्घटना के दौरान कार से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था। उसी समय सामने खड़े कुछ प्रशंसक मदद के लिए दौड़ते हुए मेरे पास आए। लेकिन तब तक मैं बेहोश हो चुकी थी। मुझे बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था," उसने कहा।

लेकिन गनीमत रही कि हादसे में किसी और को चोट नहीं आई, भगवान का शुक्र है। साथ ही मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे कोई अंदरूनी चोट नहीं आई। उन्होंने कहा कि अस्पताल में किए गए सभी परीक्षणों की रिपोर्ट सामान्य हो गई है।

इसी बीच सोमवार शाम अर्शी के एक्सीडेंट के बाद उसका भाई अस्पताल पहुंचा। इसके बाद वह मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं और डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है। अगले कुछ दिनों तक आराम करने के बाद वह फिर से शूटिंग शुरू करेंगी।

अर्शी खान का एक्सीडेंट दिल्ली के शिवालिक रोड पर मालवीय नगर में हुआ। हादसे के वक्त अर्शी कार में बैठी थी। हादसे में अर्शी गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें हाल ही में डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी है। फिलहाल पूरे घटना की जांच की जा रही है।

Related News