बॉलीवुड के कई अभिनेताओं को आपने नेता बनते देखा है। लेकिन बॉलीवुड में कई सितारे हैं, जो निश्चित रूप से खुद नेता नहीं हैं। लेकिन वे नेताओं के परिवार से संबंधित हैं। आइए देखें कि कौन से सितारे हैं और उनके राजनीतिक संबंध क्या हैं।

इस सूची में पहला नाम: रितेश देशमुख के दोस्त विलासराव देशमुख, जो रितेश के पिता हैं, कांग्रेस के एक बड़े नेता रहे हैं। आपको बता दें कि विलासराव देशमुख 1999 से 2003 और 2004 से 2008 तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। और मनमोहन सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे। वह कुछ समय के लिए राज्यसभा सदस्य भी थे। विलासराव जी का 2012 में निधन हो गया था। लेकिन फिर भी, रितेश को अक्सर उनके राजनीतिक दलों में देखा जाता है।

नेहा शर्मा की इस सूची में दूसरा नाम। नेहा शर्मा को उनकी फिल्म क्या सुपर कूल हैं मैं और जयंती भाई की लव स्टोरी के लिए जाना जाता है। उसके पिता बिहार के नेता हैं। नेहा शर्मा पिता अजीत शर्मा 2014 से बिहार के भागलपुर से विधायक हैं। नेहा पिता विधायक हैं।

अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की सूची में अगला नाम: प्रियंका चोपड़ा का जन्म जमशेदपुर में हुआ था। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा मधु ज्योत्सना अखौरी की बेटी हैं जो बिहार से विधायक रहीं। प्रियंका की दादी कांग्रेस की बहुत बड़ी नेता थीं और इस तस्वीर में उनकी दादी प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ उनकी माँ और चाची के साथ नज़र आ रही हैं। प्रियंका के जन्म के बाद से ही प्रियंका अपनी दादी के बहुत करीब रही हैं, और अपनी दादी के राजनीतिक संबंधों के कारण, उन्हें अपना करियर बनाने में भी काफी मदद मिली।

इस लिस्ट में अगला नाम आयुष शर्मा का है जो अब सलमान के छोटे बहनोई बन गए हैं। दोस्तों आपको बता दें कि आयुष्मान का संबंध हिमाचल के एक शाही राजनीतिक परिवार से है। जी हां, उनके दादा सुखराम शर्मा हिमाचल प्रदेश से कांग्रेस के बड़े नेता रहे हैं। वह हिमाचल प्रदेश में संचार क्रांति के लिए जिम्मेदार है। इसके बाद, उनके पिता, अनिल शर्मा, वर्षों तक कांग्रेस के एक बड़े नेता रहे हैं, और भाजपा और अब सत्ताधारी पार्टी में शामिल हो गए थे।

Related News