टीवी का जाना माना सीरियल कुंडली भाग्य की मशहूर एक्ट्रेस प्रीता उर्फ ​​श्रद्धा आर्या इन दिनों पति राहुल नागल के साथ अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. मगर एक समय ऐसा भी था जब उनके अफेयर की खबरें भी चर्चा में रहती थीं। साल 2021 में श्रद्धा आर्या ने टेलीविजन एक्टर करण कुंद्रा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया था, जिसके बोल ना मार थे। इस गाने की शूटिंग के चलते दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में आ गई थीं. लोग इन दोनों को साथ देखना पसंद करते थे। जब श्रद्धा और करण का गाना ना मार रिलीज हुआ तो उनकी केमिस्ट्री देखकर दर्शकों ने खूब प्यार बरसाया.

एक इंटरव्यू में जब श्रद्धा आर्या से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारी पहली मुलाकात एक दोस्त की तरह थी। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ना मार की शूटिंग के बाद वो करण से सिर्फ एक बार मिलीं जब वे लंच के लिए गए थे। उस वक्त करण और ना मार की टीम ने मिलकर श्रद्धा के लिए प्री बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी की थी। श्रद्धा ने कहा कि इस दिन उन्होंने करण के साथ ढेर सारी तस्वीरें क्लिक कीं और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर डालीं. तभी से श्रद्धा आर्या और करण कुंद्रा के अफेयर की खबरें जोर पकड़ रही हैं।

लोगों ने श्रद्धा को फोन कर रिश्ते को ऑफिशियल करने की कामना की। श्रद्धा कहती हैं कि ऐसी कोई बात नहीं है तो लोग कहते- अरे जोड़ी है तो कोई है ही नहीं. दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं। करण ने ये भी कहा कि जब उन्होंने श्रद्धा के साथ पहला शॉट किया और देखा तो दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी दमदार थी. हालांकि दोनों ने अपनी डेटिंग की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया।

Related News