उर्फी जावेद न्यू लुक : उर्फी जावेद के अंदाज के बारे में तो आप जानते ही हैं। वह जो कुछ भी करती है, थोड़ा करती है ... कभी फूल, कभी दर्पण, कभी पत्थर तो कभी ब्लेड से, इस बार अपने लिए एक पोशाक बनाने वाली उर्फी ने प्रकृति को भी नहीं छोड़ा और खुद पर चाँद और सितारों को लपेट लिया। गैलेक्स से प्रेरित होकर उर्फी ने एक ऐसी ड्रेस बनाई, जिसमें वह अपने आप में मग्न नजर आ रही थीं। जिसने भी उर्फी का ये लुक देखा वो हैरान रह गया. अब कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है तो कोई उनके इस अंदाज पर उन्हें फटकार लगाता नजर आ रहा है.

उर्फी ने बनाई अनोखी ड्रेस
उर्फी जावेद को आज एक बार फिर मुंबई में स्पॉट किया गया और हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपने फैशन से सुर्खियां बटोरीं. इस बार ये खूबसूरती ऐसे अवतार में नजर आई कि दर्शकों को यकीन ही नहीं हो रहा था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही गैलेक्सी की तस्वीर से इंस्पायर होकर उर्फी ने ये ड्रेस बनाई है.

अब सोशल मीडिया यूजर्स भी उर्फी के इस लुक पर खूब कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा- अब ये दिन देखना बाकी था तो किसी ने कहा- हद है यार। वहीं कुछ ऐसे भी थे जो उर्फी के इस लुक की तारीफ करते भी नजर आए।

मीडिया से दूर भागती नजर आईं उर्फी
उर्फी सोशल मीडिया क्वीन हैं और इसमें कोई शक नहीं है, इसलिए पपराजी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। वहीं उर्फी भी मीडिया का अटेंशन पाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं लेकिन आज जहां फोटोग्राफर्स उर्फी के पीछे भागते नजर आए वहीं उर्फी उनसे दूर भाग रही थी तो वो भी काफी तेज थी. यह देख हर कोई दंग रह गया।

दरअसल, उर्फी ने कहा कि वह अभी तैयार नहीं है और पूरी तरह से तैयार होने के बाद ही उसकी तस्वीरें क्लिक की जानी चाहिए, लेकिन उर्फी का दीवाना पापराजी उसकी एक झलक पाने के लिए इस तरह दौड़ा कि वह फिर नहीं रुकेगी।

Related News