गायक और संगीतकार अदनान सामी, जो कभी बेहद अधिक ओवर वेट थे, एक अविश्वसनीय वजन घटाने की यात्रा से गुजरे हैं और अब बेहद हॉट और हैंडसम दिखते हैं। अपने परिवार के साथ मालदीव की छुट्टियों की उनकी हालिया तस्वीरों ने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया है।

1. अदनान सामी की खूबसूरत तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया है

अदनान सामी की हाल ही में मालदीव वेकेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। गायक ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने अपने वैकेशन की तस्वीरें पोस्ट की।

2. अदनान सामी अपनी पत्नी रोया और बेटी मदीना के साथ छुट्टियां मना रहे हैं

अदनान सामी वर्तमान में द्वीप राष्ट्र में कुडा विलिंगिली रिसॉर्ट में अपनी पत्नी रोया सामी खान के साथ छुट्टियां मना रहे हैं, जिनसे उन्होंने 2010 में शादी की थी, और उनकी बेटी मदीना सामी खान, 2017 में पैदा हुई थी।


3. नेटिज़न्स अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं

जैसे ही गायक ने इन तस्वीरों को पोस्ट किया तो एक यूजर ने कमेंट किया 'मेरी आँखों पर विश्वास नहीं कर सकता', 'कौन हो तुम? और कोई कैसे इतना हॉट हो सकता है', और 'द क्यूरियस केस ऑफ अदनान सामी'।

4. अदनान सामी के सबसे लोकप्रिय गाने

अदनान सामी ने 2000 के दशक की शुरुआत में लिफ्ट करादे, तेरा चेहरा और कभी तो नज़र मिलाओ जैसे बैक-टू-बैक हिट गानों से प्रसिद्धि प्राप्त की। उनकी सबसे हालिया हिट 2015 में बजरंगी भाईजान में भर दो झोली मेरी था।

5. पद्म श्री सम्मान प्राप्त करते अदनान सामी

अदनान सामी 2016 में भारतीय नागरिक बने। गणतंत्र दिवस 2020 पर, उन्हें पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया और पिछले साल नवंबर में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से सम्मान प्राप्त किया।

6. अदनान सामी की प्रेरक वजन घटाने की यात्रा

2005-06 में, जब उनका वजन220 किलोग्राम के आसपास था, तब उन्होंने लिम्फेडेमा के लिए सर्जरी करवाई और कथित तौर पर डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि अगर वह अपने वजन को कंट्रोल नहीं करते हैं तो छह महीने से अधिक नहीं जी पाएंगे। इस प्रकार, उन्होंने छह महीनों में लगभग 150 किलोग्राम वजन कम करने के लिए अपनी प्रेरक वजन घटाने की यात्रा शुरू की।

Related News