अक्षय कुमार और रवीना टंडन का अफेयर किसी से छुपा नहीं है। एक-दो फिल्मों में साथ काम करने और टिप टिप बरसा पानी जैसा कामुक गाना देने के बाद, उनके प्रेम प्रसंग की अफवाहों ने 90 के दशक की शुरुआत में सुर्खियां बटोरीं। ऐसी खबरें थीं कि दोनों ने रिंग एक्सचेंज कर ली है और एक गुप्त समारोह में शादी भी कर ली है। उस दौरान अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्हें अपने करियर को छोड़ने के लिए कहा गया था।

अक्षय और रवीना को 1994 में मोहरा की रिलीज़ के दौरान प्यार हुआ। वे एक अच्छी पत्नी बनना चाहती थी, अभिनेत्री ने फिल्में साइन करना भी बंद कर दिया था।

अक्षय कुमार के बीते जमाने की हॉट एक्ट्रेस रेखा को डेट करने की भी अफवाह थी। जबकि उनके लिंक-अप अफवाहों ने पहले की तरह सुर्खियां बटोरीं, रवीना टंडन का कहना था कि अक्षय कभी भी रेखा को भाव नहीं देते थे क्योंकि वे सिर्फ उन्हें सहन कर रहे थे। रेडिट के साथ अपने साक्षात्कार के दौरान, अभिनेत्री ने कहा कि, "मुझे नहीं लगता कि अक्षय का रेखा से कोई लेना-देना था। वास्तव में, वह उनसे दूर भागते थे। फिल्म की वजह से अक्षय ने रेखा को बर्दाश्त किया। एक समय था जब वह उनके लिए घर से लंच का डब्बा लाना चाहती थी। तभी मैंने सोचा कि अब कुछ ज्यादा ही हो रहा है। " 2002 में सिमी गरेवाल के साथ, रवीना टंडन ने अपनी लव लाइफ के बारे में विस्तार से बताया। प्रतिक्रिया देने से लेकर अक्षय कुमार से गुपचुप तरीके से शादी करने और अपने करियर को छोड़ने के लिए कहा जाने तक, अभिनेत्री ने कई बातों का खुलासा किया था। जब अभिनेत्री से सगाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके परिवार मिल चुके हैं और उन्होंने उनके सिर पर दुपट्टा रखा था।

रवीना टंडन ने सिमी गरेवाल से कहा, "मैंने शादी से पहले ही सब छोड़ दिया क्योंकि हमने सोचा था कि जब मेरी शूटिंग का आखिरी दिन होगा, तो हम आगे बढ़ेंगे और शादी कर लेंगे।" कई बार उन्होंने कहा था कि, अपना करियर छोड़ दो और हम शादी कर लेंगे। ”

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "#अक्षय कुमार-#रवीना टंडन ने अप्रैल'95 में सगाई की थी। एके ने रवीना से एक्टिंग छोड़ने को कहा जो उन्होंने 2 साल तक की। लेकिन एके के रेखा, शिल्पा और अन्य के साथ संबंध बने रहे। रवीना के मुताबिक एके के लिए वफादारी का कोई मतलब नहीं था। इसलिए उनकी कैसानोवा लाइफस्टाइल के कारण दोनों ने ब्रेकअप कर लिया।"

वर्तमान में, अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की है और रवीना टंडन अपने पति अनिल थडानी के साथ खुश हैं।

Related News