शो खतरों के खिलाड़ी 12 में से एक प्रतियोगियों की वजह से लॉन्च होने के बाद से टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर है। इस सीजन में कई मशहूर टेलीविजन चेहरे आए, सेट से तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। अभी हुए एलिमिनेशन ने फैंस को नाराज कर दिया है और फैंस ने शो को बायस्ड बताया है। प्रतीक सेजपाल ने दावा किया कि उन्हें चक्कर आ रहा था और वह एक कार्य को पूरा करने में असमर्थ थे। बता दे की, रोहित शेट्टी ने उनसे एक बार टास्क करने का अनुरोध किया, मगर जैसे ही वे जिस प्लेटफॉर्म पर बैठे थे, वह हिलने लगा, उन्होंने इसे रद्द कर दिया और अंततः समाप्त कर दिया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पहले के एक स्टंट में श्रीति और जन्नत एक हेलीकॉप्टर के नीचे की तरफ नेट पर हुक 3 के लिए बैरल से पांच झंडे इकट्ठा करते हैं। रोहित ने अधिकतम डर फंडा धारकों - टीम रुबीना को दो नामों का चयन करने के लिए कहा जो एलिमिनेशन राउंड में प्रतीक के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। उन्होंने कनिका और जन्नत का नाम लिया।

प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एक ने लिखा, प्रतीक आपने बहुत अच्छा किया। किसको ऐसे ही एलिमिनेशन स्टंट पे नहीं भेज सकते। रुबीना को एलिमिनेशन स्टंट पे भजनी है तो उन पर फैसला बदलने के लिए दबाव क्यों डाला जा रहा है। आप जितना कर सकते हैं अपने किए एक अन्य ने पोस्ट किया, "इट्स ओके सबका कोई ना कोई दिन खराब होता है शायद यह आपका दिन नहीं था इसलिए बुरा मत मानो और आगे बढ़ो।" “हम तुमसे प्यार करते हैं प्रतीक!

Related News