एंटरटेनमेंट डेस्क। दोस्तों साल 2020 में कोरोनावायरस की वजह से लगभग सभी लोगों ने अपना कीमती समय घर पर रहकर ही बिताया। कोरोना महामारी की वजह से घर पर रहकर लोगों का वजन काफी बढ़ गया है, लेकिन कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी है जिन्होंने कोरोना महामारी के इस दौर में घर पर रहते हुए अपना वजन कम करके सभी को हैरान कर दिया। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन में कौन-कौन सी नामी हस्तियों ने अपना वजन कर लोगों को हैरान कर दिया।

1.कपिल शर्मा
दोस्तों कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने लॉकडाउन के दौरान घर पर रहकर 11 किलो वजन कम किया। गौरतलब है कि लॉकडाउन से पहले कपिल शर्मा का वजन 92 किलो था और अब 81 किलो है।

2.अविका गौर
छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री अविका गौर ने भी कोरोना महामारी में लॉकडाउन में घर पर रहकर ही अपना वजन कम करके सभी को हैरान कर दिया। जानकारी के लिए बता दें कि टीवी की बालिका वधू यानी अविका गौर ने लॉकडाउन में अपना 13 किलो वजन घटाया है।

3.कश्मीरा शाह
जानी-मानी हॉट अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने भी कोरोना महामारी के इस दौर में अपना वजन कम करके सभी को हैरान कर दिया। जानकारी के लिए बता दें कि कश्मीरा ने पुराना महामारी के इस दौर में अपना करीब 13 किलो वजन कम किया।

Related News