अभिनेता तब्बू और अजय देवगन को हमेशा से ही 90 के दशक की ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक माना जाता है। दोनों ने एक साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है और एक करीबी दोस्ती साझा करते हैं। अजय देवगन के साथ, तब्बू ने विजयपथ (1994), हकीकत (1995), ठक्षक (1999), दृश्यम (2015), गोलमाल अगेन (2017) और दे दे प्यार दे (2019) जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। दोनों सितारे दृश्यम 2 और भोला में भी स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, जो एक एक्शन-ड्रामा है, जो तमिल फिल्म कैथी की रीमेक है।

मुंबई मिरर को दिए एक साक्षात्कार में, तब्बू ने खुलासा किया कि अजय देवगन उनके करीबी दोस्तों में से एक थे। “वह मेरे चचेरे भाई समीर आर्य के पड़ोसी और करीबी दोस्त थे, जो मेरे भी दोस्त थे और इसने हमारे रिश्ते की नींव रखी। जब मैं छोटी थी, समीर और अजय मेरी जासूसी करते थे, मेरे पीछे-पीछे आते थे और मुझसे बात करते हुए पकड़े गए किसी भी लड़के को पीटने की धमकी देते थे। वे बड़े गुंडे थे और अगर मैं आज सिंगल हूं तो यह अजय की वजह से है। मुझे उम्मीद है कि वह अपने किए पर पछताएगा।”

उन्होंने यह भी मजाक में कहा कि उनसे मैंने मेरे शादी के लिए एक पार्टनर भी ढूंढने को कहा था। उन्होंने आगे कहा- “अगर कोई है जिस पर मैं भरोसा कर सकती हूं, तो वह अजय है। वह एक बच्चे की तरह है और फिर भी इतना सुरक्षात्मक है। जब वह आसपास होता है तो सेट पर माहौल तनाव मुक्त होता है। हम एक अनोखा रिश्ता और बिना किसी शर्त स्नेह साझा करते हैं।"

Related News