सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है. इस लुक में उर्फी ने पर्पल कलर का कपड़ा लपेटकर ऐसी ड्रेस बनाई कि हर कोई हैरान रह गया.

उर्फी जावेद लुक: ड्रेसिंग सेंस के मामले में उर्फी जावेद का किसी से मुकाबला करना मुश्किल है. हर बार उर्फी कुछ नया पहनकर कैमरे के सामने आती है कि उसके कपड़े देखकर सभी का सिर चकरा जाता है। इस बार भी उर्फी बिना टॉप की स्कर्ट पहने कैमरे के सामने आईं. उसके बाद एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने ऐसे पोज दिए जिन्हें देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. एक्ट्रेस के इस नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उर्फी बोल्ड लुक में अपना अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं.

बैंगनी रंग का कपड़ा
इस वीडियो में उर्फी जावेद पर्पल कलर के कपड़े से बनी ऐसी ड्रेस लेकर आई हैं कि वीडियो देखकर उनके फैन्स हैरान रह गए. इस वीडियो में उर्फी ने पर्पल कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है. इस स्कर्ट के साथ एक्ट्रेस ने टॉप की जगह किसी तरह कपड़े को इस तरह लपेटा है कि सामने वाले हिस्से की बॉडी को कवर कर लिया है.

कॉर्डेड स्कर्ट
उर्फी जावेद की इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने स्कर्ट के ऊपर कपड़ा लपेट कर डोरियों से बंद कर दिया है. खास बात यह है कि उर्फी ने यह ड्रेस ब्रालेस पहनी हुई है। एक्ट्रेस की इस ड्रेस की खासियत यह है कि वह ऊपर से नीचे तक डोरियों पर टिकी हुई हैं। वहीं अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उर्फी ने हेयर बन बनाया है और साथ ही सटल मेकअप में भी नजर आई हैं. इसके साथ ही हाई हील्स की सैंडल पहनी जाती हैं।


जमकर पोज दिया
इस ड्रेस को पहनकर उर्फी जावेद जैसे ही कैमरे के सामने आए उन्होंने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए। जिसमें एक्ट्रेस की अदाकारी को देखकर उनके फैन्स काबू से बाहर हो रहे हैं.

Related News