एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी के कुछ महीनों बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें उड़ने लगी थीं। लेकिन अब इस मामले पर प्रियंका चोपडा ने अपनी बात कही है। अमेरिका में एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान प्रियंका ने कहा कि मैं हमेशा से मां बनना चाहती हूं, लेकिन जब ईश्वर की मर्जी होगी ये तभी होगा। मेरे ज्यादातर दोस्तों के बच्चे हो गए हैं। मुझसे भी कई दोस्तों ने कहा है कि मुझे इसके बारे में सोचना चाहिए।


दरअसल, इससे पहले निक जोनस भी इस बारे में बात कर चुके है। निक ने कहा कि अपना खुद का परिवार बनाना तेरा टारगेट है। यह जाहिर तौर पर एक ऐसी चीज है जो मैं चाहता हूं कि अब हो। इसके बाद निक ने कहा था कि मुझे लगता है कि असली सपना तो यही है, मुझे लगता है कि मैं कुछ जल्दी बडा हो गया हूं।


इस चीज को आप दो तरीके से ले सकते हैं, या तो आप इसे अनफेयर बताएं और या फिर आप कम उम्र में मिले एक्सपीरियंस को पॉजिटिव लें। मैंने बहुत कम उम्र में बहुत कुछ देखा और सीखा है इसलिए मैं अपने बच्चों के साथ ये सब शेयर करना चाहता हूं।

गौरतलब है कि एक बार मुंबई में प्रियंका चोपडा अपनी मां के साथ अस्पताल के बाहर नजर आई थी। बाद में इस तस्वीर को लेकर प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगी। लेकिन इस पर प्रियंका की मां ने कहा था कि वह वहां किसी परिचित से मिलने पहुंचे थे।

Related News