कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो'जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। फैंस इस बात से हैरान थे कि आखिर शो ऑफ एयर क्यों हो रहा है? दरअसल इस शो को हमेशा के लिए बंद नहीं किया जा रहा है बल्कि इसे नए अवतार में लॉन्च करने के लिए बंद किया जा रहा है।

शो से जुड़े एक सूत्र ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, 'शो को रीवैम्प करने का कोई प्लान नहीं है। यह शो लोगों का हमेशा से ही फेवरिट रहा। लेकिन कोरोना महामारी के कारण लाइव ऑडियंस हटा दी गईं। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, जिस कारण कोई भी बॉलिवुड स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहा है। इसलिए मेकर्स ने फैसला किया कि इस वक्त ब्रेक लेना ज्यादा सही रहेगा और तब वापसी करेंगे, जब सारी चीजें एक बार सही हो जाएंगी।'

खैर ये तो बात कपिल के शो की है लेकिन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर 28 साल पुरानी तसवीर पोस्ट की है। इस पोस्ट को देख कर आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे।

फोटो को पोस्ट करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा- 'भाई-भाई'. इस तसवीर में कपिल अपने बड़े भाई अशोक कुमार शर्मा के साथ दिख रहे हैं। तस्वीर देखकर आप कपिल को पहचान नहीं पाएंगे।

मालूम हो कि हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने नेटफ्लिक्स पर आने की खबर बड़े ही रोचक अंदाज में दी थी। उन्होंने इस बारे में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो उठते-बैठते, खाते-पीते, सोते-जागते 'ऑस्पिशियस' बोलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं लेकिन बोल नहीं पा रहे हैं , हालांकि इसके बाद वो शूट शुरू करते हैं लेकिन तमाम कोशिश के बाद भी'ऑस्पिशियस' बोल नहीं पाते हैं, जिस पर कैमरामैन मजाक उड़ाते हुए कहता है कि अरे आप हिंदीं में ही बोल दीजिए।

Related News