बॉलीवुड ने हाल ही में कपल सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है उनमें कैटरीना कैफ और विकी कौशल है। यह इस समय देश भर के हर कपल के लिए कपल फुल सेट कर रहे हैं।

हालांकि यह कपल हाल ही में चर्चा में इसलिए आया क्योंकि बताया जा रहा था कि इस कपल को एक व्यक्ति द्वारा धमकियां दी जा रही थी । बताया गया कि सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर इन दोनों को धमकियां दी जा रही थी, जिसके बाद इन दोनों द्वारा पुलिस कंप्लेंट की गई और इस मामले में अब पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आपको बता दें कि 28 वर्षीय युवक को मुंबई में उनके आवास पर नजर रखता था वही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जानकारी यह भी सामने आई कि उस व्यक्ति द्वारा इन लोगों की गाड़ी का पीछा भी किया गया था। जिसके पास इस मामले को लेकर अब पुलिस द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अब उसे हिरासत में ले लिया गया है।

इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बताया गया है कि आरोपी ने मार्च के महीने में इतने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैसेज पोस्ट कर तीन मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए इस कपल को परेशान करने की कोशिश की थी । जिसके बाद सांताक्रुज में एक होटल से पुलिस द्वारा इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं पुलिस द्वारा मीडिया में दी गई जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी के पास से तीन मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं और वह यह सब इसलिए कर रहा था क्योंकि उसे कैटरीना कैफ के साथ शादी करनी थी।

Related News