टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने वरुण बंगेरा के साथ सात मन्नतें ली हैं। करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा की शादी की पहली फोटो सामने आई है। फोटो में करिश्मा तन्ना दुल्हन की जोड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। क्यूट फोटो को देखकर लगा जैसे कोई साल पुराना सपना सच नहीं हुआ।जिंदगी के खास पल में करिश्मा तन्ना ने पिंक लहंगा पहना था। करिश्मा तन्ना फुल स्लीव्स के लहंगे में नजर आईं। वरुण अपनी लाइफ के लहंगे से मैच करते हुए सफेद रंग की शेरवानी पहने नजर आए।

नोजपिन, माथे पर मांग टीका लगाए करिश्मा बेहद खूबसूरत मुस्कुराती नजर आ रही हैं। फोटोज में वरुण-करिश्मा की जोड़ी इतनी खूबसूरत लग रही थी कि यह कहते हुए खुशी हो रही है कि इस जोड़ी पर किसी की नजर नहीं जाए. करिश्मा-वरुण की शादी गोवा में कुछ करीबी दोस्तों के बीच हुई थी। करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा की फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

करिश्मा तन्ना की शानदार शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर उत्सव का माहौल बना दिया है। करिश्मा तन्ना की शादी की तस्वीरें कई जगह शेयर होने लगी हैं। लोग अब तक इसका इंतजार कर रहे थे. जैसा भी हो। करिश्मा तन्ना को नए रूप में देखना वाकई दिल को छू लेने वाला था। करिश्मा तन्ना की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Related News