शुक्रवार को रिलीज हुई बंटी और बबली 2 के साथ, इसके प्रमुख कलाकार - सैफ अली खान और रानी मुखर्जी - ने अभिषेक बच्चन को फिल्म के सीक्वल में रिप्लेस करने पर खुल कर बात की है। 2005 की दूसरी हिट, जिसमें अभिषेक और रानी ने अभिनय किया, ने सैफ में अपनी नई बंटी पाई। मूल में चोर जोड़ी की राह पर पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाले अमिताभ बच्चन भी नई फिल्म में गायब हैं।

सैफ ने एक साक्षात्कार में कहा कि उनके बंटी का मूल फिल्म में अभिषेक बच्चन द्वारा निभाई गई भूमिका से बहुत कम लेना-देना है। "ईमानदारी से कहूं तो, आदि ने फोन किया और कहा, 'चीजें काम नहीं कर रही हैं और हम मूल कलाकारों के साथ कहानी को आगे नहीं ले जा पा रहे हैं। भूमिका को समायोजित करने के बाद क्या आप इस फिल्म का हिस्सा बनने में दिलचस्पी लेंगे।' और मैंने हां कहा क्योंकि वह फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और उन्हें पता था कि वह फ्रेंचाइजी के साथ क्या करना चाहते हैं और एक बार उन्हें पता चला कि वे एक नहीं जा रहे थे रास्ता, उन्होंने दूसरा रास्ता अपनाया। तो ऐसा होता है और मेरा इसके प्रति बहुत व्यावहारिक दृष्टिकोण है।

एक दशक से अधिक समय के बाद यशराज फिल्म्स के साथ काम कर रहे अभिनेता ने कहा कि वह उस रिश्ते को नवीनीकृत करना चाहते हैं। "मुझे याद है कि जब हमने फिल्म की पुष्टि की थी तो आदि ने मुझे यह संदेश भेजा था।

कई कारण थे कि हमने एक दशक से अधिक समय तक एक साथ काम नहीं किया। मैं यशराज फिल्म्स के साथ फिर से अच्छे कामकाजी संबंध बनाने के लिए उत्सुक था और यही फिल्म के लिए हां कहने का एक कारण था।"

इस बीच, रानी ने बताया कि कैसे दोनों फिल्में अलग हैं। "मुझे लगता है कि तुलना कुछ ऐसी है जो लोग करना चाहेंगे। ऐसे में यह कहने का कोई मतलब नहीं है कि लोगों को दोनों फिल्मों की तुलना नहीं करनी चाहिए। मुझे लगता है कि वे ऐसा कुछ करेंगे क्योंकि अब सोशल मीडिया पर, बातचीत शुरू करने के लिए लोग दैनिक आधार पर बहुत कुछ कर सकते हैं और तुलना करना कुछ ऐसा होगा जिसे वे करना पसंद करेंगे। लेकिन, ईमानदारी से, हम इसमें मदद नहीं कर सकते हैं, लेकिन साथ ही यह समझना महत्वपूर्ण है कि बंटी और बबली 2 अपने आप में एक अलग फिल्म है। यह वही फिल्म नहीं है जो 2005 में रिलीज़ हुई थी, ”उसने स्पॉटबॉय को बताया।

Related News