टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी नई मुसीबत में फंस गई हैं। श्वेता के खिलाफ यह विवादित बयान देने पर केस दर्ज कराया गया है, 'भगवान मेरी ब्रा का साइज ले रहे हैं। श्वेता तिवारी के खिलाफ भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में आईपीसी की धारा 295(ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है। श्वेता पर इस तरह का बयान देकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है।

क्या मामला है?

श्वेता तिवारी फैशन से जुड़ी वेब सीरीज का अनाउंसमेंट करने के लिए स्टार कास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थीं। प्रमोशन के चलते श्वेता तिवारी ने मंच पर एक चर्चा समारोह में मजाक करते हुए विवादित बयान दिया। एक विवादित बयान में श्वेता तिवारी ने कहा- ''मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं. श्वेता की इस कांफ्रेंस के बाद से विवाद शुरू हो गया है। श्वेता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मप्र के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता के बयान की निंदा की और कहा कि वह अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

श्वेता तिवारी की सीरीज 'शो स्टॉपर- मीट द ब्रा फिटर' के लॉन्च इवेंट के होस्ट सलिल आचार्य ने एक्ट्रेस के बयान का सच बताया. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर सफाई दी कि श्वेता ने ऐसा किस बारे में कहा था। वीडियो में सलिल बोलते हैं- क्लिप में कुछ गलत संचार हुआ है जिस पर विवाद किया जा रहा है. यह सवाल मैंने खुद पूछा था।

सामने सौरभ राज जैन बैठे थे। भगवान से लेकर ब्रा फिटर की भूमिका तक, उसके बाद श्वेता तिवारी ने इसका जवाब दिया। हाँ, हम यह फिटिंग भगवान से करवा रहे हैं। यह संदर्भ के संदर्भ में था। श्वेता के बयान का पूरा संदर्भ समझना चाहिए। चर्चा में बने रहने के लिए उलझी हुई बातों को न देखें। अब मामले की जांच की जा रही है।

Related News