सामंथा रूथ प्रभु 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी काथुवाकुला रेंदु काधल की रिलीज के लिए तैयार हैं। विग्नेश शिवन के निर्देशन में अभिनेत्री के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सामंथा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और रविवार, 17 मार्च को, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए। जब उनके एक प्रशंसक ने उनसे उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछा, तो अभिनेत्री ने एक छोटा वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने पहले वेतन के बारे में बताया, "मेरी पहली इनकम एक होटल के अंदर आठ घंटे के लिए एक होस्टेस के रूप में काम करने के बाद 500 रुपये थी। ...तब मैं 10वीं या 11वीं कक्षा में थी"।

एक और जवाब जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह था जब एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने उससे पूछा "कुछ टैटू आईडियाज जो आपको एक दिन पसंद आएंगे"। उसी का जवाब देते हुए, अभिनेत्री ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह यह कहते हुए सुनाई दे रही थी, "तुम्हें पता है कि जब मैं छोटी थी तो मैंने खुद से वादा किया था कि मैं कभी टैटू नहीं बनवाऊंगी। कभी नहीं। कभी नहीं। कभी, नहीं।" यह उनके फैंस के लिए एक आश्चर्य के समान था क्योंकि सामंथा ने खुद अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से जुड़े तीन टैटू अपने शरीर पर बनवा रखे हैं।

Related News