साउथ मूवीज से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ने एक दूसरे से तलाक ले लिया है। इस बात की जानकारी फिल्म अभिनेता ने ट्वीट कर दी। सुपरस्टार धनुष ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेकर एंटरटेनमेंट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। धनुष की पत्नी ऐश्वर्या साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं। धनुष और ऐश्वर्या की शादी साल 2004 में हुई थी।

खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, धनुष ने तलाक का ऐलान करते हुए लिखा है, 'हम 18 साल तक साथ रहे जिसमें हम दोस्त, कपल और पैरेंट्स की तरह साथ रहे. इस यात्रा में हमने बहुत कुछ देखा है। आज हम अपनी राहें जुदा कर रहे हैं। मैं और ऐश्वर्या अब एक कपल के तौर पर अलग हो रहे हैं। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और हमें गोपनीयता दें।'

ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कोई कैप्शन की जरूरत नहीं... बस आपकी समझ और आपका प्यार! इतना ही नहीं जब ऐश्वर्या और धनुष की शादी हुई थी तब धनुष की उम्र महज 21 साल और ऐश्वर्या की उम्र 23 साल थी। दोनों की शादी तमिल रीति-रिवाजों से हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं, यात्रा राजा और लिंग राजा।

Related News