वर्ष 2019 में प्रदर्शित फिल्म 'युद्ध' में हमने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी देखी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। इस फिल्म में, हमने पहली बार ऋतिक रोशन और टाइगर को एक साथ देखा था। दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आई। इसलिए अब वॉर 2 को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि वॉर 2 को पहली फिल्म से ज्यादा मजबूत बनाने की तैयारी शुरू हो गई है।

यह 'वॉर' की रिलीज़ के दौरान था कि फिल्म के निर्माताओं ने कहा कि वे इस फिल्म की एक श्रृंखला बनाएंगे, जिसके बाद अब ऐसा हो रहा है। खबर है कि प्रभास इस बार ऋतिक रोशन के साथ इस फिल्म में एंट्री करने वाले हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'वॉर 2' को और भी शानदार बनाने की तैयारी चल रही है।

युद्ध में खलनायक के रूप में दिखाई देने वाले टाइगर श्रॉफ की फिल्म में मृत्यु हो गई। इसलिए अब फिल्म को एक मजबूत खलनायक की जरूरत है। खबरों के मुताबिक, प्रभास फिल्म में धांसू खलनायक की भूमिका में नजर आ सकते हैं। बता दें कि अगर ऐसा होता है तो पहली बार प्रभास और ऋतिक एक फिल्म में साथ नजर आएंगे।

फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इन दिनों प्रभास के साथ एक फिल्म के लिए चर्चा में हैं, जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। सिद्धार्थ ने हाल ही में प्रभास के साथ एक विशेष बैठक की। प्रभास को भी फिल्म के लिए सिद्धार्थ का आइडिया पसंद आया। जिसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ को स्क्रिप्ट लाने के लिए कहा है।

Related News