अभिनेत्री हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन और फिल्म निर्माता रमेश सिप्पी कौन बनेगा करोड़पति 13 के आगामी एपिसोड में हिंदी सिनेमा की क्लासिक फिल्म शोले का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 46 साल पहले 15 अगस्त, 1975 को रिलीज हुई थी। इसमें धर्मेंद्र, अमजद खान भी थे। . संजीव कुमार, और जया बच्चन, कई अन्य लोगों के बीच।

केबीसी 13 के एक नवीनतम प्रोमो में, बिग बी ने निर्देशक रमेश सिप्पी से पूछा कि उन्होंने शोले में जय की भूमिका के लिए उन्हें क्यों माना। फिल्म निर्माता जवाब देता है, “आनंद में आपने बहुत बढ़िया काम किया। बॉम्बे टू गोवा में आपने लाइट रोल किया (आपने आनंद में अद्भुत काम किया। बॉम्बे टू गोवा में, आपने हल्का रोल किया)। तो, ऐसा लगता है कि यह एक ऐसा अभिनेता है जो कुछ भी कर सकता है। एक उत्साहित बच्चन सिप्पी से एक उज्ज्वल मुस्कान के साथ पूछता है, "मेरे बारे में आपको ऐसा लगा (आपने मेरे बारे में ऐसा महसूस किया)?" जिस पर फिल्म निर्माता ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी।

एपिसोड के दौरान, वरिष्ठ बच्चन शोले की शूटिंग के कुछ दिलचस्प किस्से भी साझा करेंगे। प्रोमो में उन्होंने शेयर किया, "जिस सीन में मैं माउथ ऑर्गन बजा रहा हूं और जया (बच्चन) दीया जला रही हैं, उस एक शॉट को लेने में तीन साल लग गए।"

फिल्म में वीरू की भूमिका निभाने वाले धर्मेंद्र भी एक वीडियो कॉल के जरिए टीम में शामिल होंगे। वह साझा करेंगे कि कैसे एक बार वह 28 मील चलकर शूट लोकेशन पर पहुंचे। बिग बी एक ऐसी घटना भी सुनाएंगे जो धर्मेंद्र को नाराज कर सकती है क्योंकि वह कहते हैं, "बोहोट मारेंगे जो हम बताने वाले हैं ..."।

शोले का रीयूनियन शुक्रवार, 16 अक्टूबर को रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

Related News