रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और एसएस राजामौली मंगलवार 31 मई को ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए विशाखापत्तनम में थे, जो अभी रिलीज नहीं हुई है। हर कोई जानता है कि प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में ब्रह्मास्त्र रिलीज कर रहे हैं ताकि दक्षिण बाजार में अपनी साख जमा सके, जैसा कि करण जौहर ने बाहुबली त्रयी और आरआरआर के साथ किया था। हालांकि, राजामौली फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी से नाराज हैं कि उन्होंने रिलीज से पहले उन्हें फिल्म नहीं दिखाई।

प्रमोशन के दौरान राजामौई ने कहा, "उन्होंने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म तैयार की है लेकिन फिर भी मुझे उनके खिलाफ शिकायत है। मैं आरआरआर की रिलीज के बाद दो बार मुंबई आया, लेकिन अयान ने मुझे फिल्म नहीं दिखाई। लेकिन उन्होंने पूरी फिल्म दिखाई मेरे पिता को। (वह हँसे) मैं उससे काफी परेशान हूँ।"

यहां देखें वीडियो:

ब्रह्मास्त्र के निर्माताओं ने आखिरकार पुष्टि की है कि बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन प्रमुख भूमिकाओं में हैं, की वजह से है इस साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

जैसे ही टीज़र रिलीज़ हुआ, फैन्स के होश उड़ गए और हर कोई एक्टर्स के फर्स्ट लुक के बारे में बातें करने लगा। हालाँकि, इंटरनेट का एक हिस्सा शाहरुख खान की उपस्थिति से मंत्रमुग्ध हो गया था। यह सुझाव दिया गया है कि शाहरुख फिल्म में दिखाई देंगे और उनका एक लंबा कैमियो होगा। इस तथ्य के बावजूद कि टीज़र में सुपरस्टार का उल्लेख नहीं किया गया था, कई लोग निश्चित थे कि उन्होंने उसे एक दृश्य के दौरान देखा था।

नवविवाहित रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्रमुख भूमिकाओं वाली ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों में से एक है। अपनी शादी से एक दिन पहले, अयान मुखर्जी ने रणबीर और आलिया को उपहार के रूप में फिल्म से रोमांटिक ट्रैक केसरिया का टीज़र जारी किया था।

Related News