टीवी का मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दर्शकों के बीच काफी हिट शो है. हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की सिजलिंग केमिस्ट्री शो की धड़कन है। दोनों अभिमन्यु और अक्षरा की भूमिका निभा रहे हैं। उनके रोल को दर्शकों का अपार प्यार मिल रहा है. फैन ने उन्हें #AbhiRa का टैग भी दे दिया है। ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री के फैन्स तो फैन हैं, मगर क्या ये रियल लाइफ में डेट कर रहे हैं? कुछ समय पहले रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ये दोनों रियल लाइफ कपल भी हैं। हालांकि अब इस पर हर्षद चोपड़ा ने रिएक्ट किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए हर्षद चोपड़ा और विधि राठौड़ ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। जो भी अफवाहें चल रही हैं वह निराधार हैं और ऐसा कुछ भी नहीं है। सिस्टम ने प्रशंसकों से यह भी अनुरोध किया कि उनके दोस्ती को कोई नाम नहीं देना चाहिए। हर्षद और सिस्टम को अक्सर एक साथ समय बिताते देखा गया है। दोनों को सेट पर एक साथ कुछ सुकून भरे पल बिताते हुए भी देखा गया है। दोनों अक्सर मिलते हैं और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं।

हर्षद चोपड़ा की बात करें तो उनकी बहुत बड़ी फीमेल फैन फॉलोइंग है। हर्षद सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। कई लड़कियों ने उन पर अपना दिल खो दिया है। मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि हर्षद चोपड़ा असल जिंदगी में सिंगल हैं। इस बारे में खुद हर्षद ने बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी के प्यार में पड़ने के लिए तैयार हैं।

Related News