शाहरुख खान की फिल्म के सेट से खबर मिल रही है। फिल्म पठान के सेट को पीटा गया है। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी लड़ाई में शामिल हो गए। उन्हें एक सहायक निर्देशक द्वारा बाहर निकाल दिया गया है। यह जानकारी हम बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार दे रहे हैं। कहा जाता है कि सिद्धार्थ आनंद की अवज्ञा के कारण दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि झगड़े शुरू हो गए। इस लड़ाई को देखकर सभी चौकी चले गए।

सिद्धार्थ आनंद अपनी फिल्म को लेकर गंभीर हैं और सावधानी से काम करते हैं। वह दूसरों की गलतियों को बर्दाश्त नहीं करता है जो उसके साथ काम करते हैं। पठान के सेट पर, उन्होंने लोगों से कहा कि वे मोबाइल न लाएँ। सिद्धार्थ आनंद ने गुस्से में आकर अपने सहायक निर्देशक को थप्पड़ मार दिया। सहायक निर्देशक फिर गुस्से में बाहर चला गया। उन्होंने सिद्धार्थ आनंद को छोड़ना शुरू कर दिया। उन्होंने उपस्थित अन्य लोगों के खिलाफ भी बात करना शुरू कर दिया।

जब आनंद को इस बारे में पता चला, तो वह गुस्से में अपने सहायक निर्देशक से मिलने के लिए बाहर चला गया। वहां विवाद बढ़ गया और सहायक निदेशक द्वारा सिद्धार्थ आनंद को बाहर निकाल दिया गया। यशराज बैनर के तले आने वाले पठान में शाहरुख खान दो साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। शाहरुख खान की कोई भी फिल्म पिछले दो सालों में रिलीज नहीं हुई है। दर्शक उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अब देखते हैं कि इस घटना का फिल्म पर क्या प्रभाव पड़ता है।

Related News