निर्देशक एसएस राजामौली की आगामी फिल्म RRR का 40 सेकंड का टीजर आज जारी हो गया हैं और इस छोटी सी झलक की जाए, तो राजामौली ने एक कॉस्ट्यूम ड्रामा तैयार किया है, जो उनकी वैश्विक हिट बाहुबली से भी शानदार है।

आरआरआर टीज़र की शुरुआत एक शेर और जूनियर एनटीआर के बीच चेज़ सीक्वेंस के विहंगम दृश्य से होती है, जो हमें फिल्म के विशाल पैमाने की एक झलक देता है। यह जूनियर एनटीआर और राम चरण को एक सुपरहीरो के साँचे में भी प्रस्तुत करता है क्योंकि वे लोगों के अधिकारों के लिए लड़ने की तैयारी करते हैं।

अजय देवगन अपने कैरेक्टर लुक में पहचाने नहीं जा सकते। वह एक विद्रोही की भूमिका निभाते हैं, जो लगता है कि आग्नेयास्त्रों का उपयोग करने के लिए कुछ अलौकिक कौशल हैं। लघु क्लिप फिल्म में देवगन से एक शक्तिशाली प्रदर्शन का वादा करती है। प्रोमो में आलिया भट्ट पलक झपकते ही दिख जाती हैं, लेकिन यह हमारी कल्पना पर बात करने और फिल्म से हमारी उम्मीदों को बढ़ाने के लिए काफी है।

300 करोड़ रुपये के बजट पर बनी, एसएस राजामौली ने पैमाने और दायरे के मामले में आरआरआर को एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बॉलीवुड के इन बड़े नामों के अलावा, राजामौली ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए ब्रिटिश अभिनेता ओलिविया मॉरिस, हॉलीवुड अभिनेता रे स्टीवेन्सन, आयरिश अभिनेता एलिसन डूडी को भी चुना है।

RRR एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगु आदिवासी नेताओं अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के संघर्षों पर आधारित है। राम चरण जहां सीताराम की भूमिका में दिखाई देंगे, वहीं जूनियर एनटीआर आरआरआर में कोमाराम का किरदार निभाएंगे।

महामारी के कारण कई बार अपनी नाटकीय रिलीज को याद करने के बाद, फिल्म आखिरकार 7 जनवरी को दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है, जो कि संक्रांति उत्सव से ठीक एक सप्ताह पहले है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की राधे श्याम और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी सहित कई अन्य प्रमुख ब्लॉकबस्टर से टकराएगी।

Related News