बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट-स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशन में वापसी की घोषणा की। प्रेम कहानी गली बॉय की मुख्य जोड़ी रणवीर और आलिया को फिर से जोड़ेगी। केजेओ ने बड़ा खुलासा करने के लिए मंगलवार को चुना, वह भी रणवीर का जन्मदिन है।

फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी शामिल हैं। इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2022 में रिलीज होगी।

अपने सोशल मीडिया हैंडल को लेते हुए, करण ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए एक टीज़र वीडियो साझा किया, जो उत्साहित है और तेजतर्रार कहानी के लिए मूड सेट करता है। उन्होंने लिखा, "अपने पसंदीदा लोगों के सामने लेंस के पीछे आने के लिए रोमांचित! रॉकी और रानी की प्रेम कहानी प्रस्तुत करते हुए, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा और कोई नहीं और इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित। 2022 में आपकी स्क्रीन पर आ रही है यह अनोखी कहानी! #RockyAurRaniKiPremKahani #RRKPK

उसी वीडियो को साझा करते हुए, आलिया ने इसे कैप्शन दिया, “मेरे पसंदीदा लोगों के साथ एक असाधारण प्रेम कहानी! ️✨

प्रस्तुत है - रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, एकमात्र करण जौहर द्वारा निर्देशित और इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित। 2022 में पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार! #RockyAurRaniKiPremKahani #RRKPKएक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, "एक प्रेम कहानी जो सामान्य से दूर होने वाली है, रॉकी और रानी बाकी परिवार से मिलने के लिए दोपहर 2:00 बजे बने रहें।"

रणवीर ने अपनी ओर से लिखा, “मेरे विशेष दिन पर एक विशेष घोषणा! प्रस्तुत है - रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, मेरी चमकदार सुपरनोवा आलिया भट्ट के साथ, स्वयं शैली द्वारा निर्देशित, बहुरूपदर्शक दूरदर्शी करण जौहर, और इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित। 2022 में आपको आकर्षित करने के लिए आ रहा है! #RockyAurRaniKiPremKahani #RRKPK

बाद में दिन में, रणवीर ने कलाकारों के शेष सदस्यों का भी अनावरण किया। एक और शॉर्ट वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मिलिए द परिवार। हिंदी सिनेमा के इन दिग्गजों- धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ स्क्रीन साझा करना सम्मान की बात है!

यह एक दिन बाद आता है जब करण ने अपने अगले आउटिंग के बारे में प्रशंसकों को उत्साहित करने के लिए एक टीज़र साझा किया, जो रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत उनके आखिरी निर्देशन ऐ दिल है मुश्किल (2016) के पांच साल बाद आता है।

Related News