निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार ने रविवार (28 नवंबर) को बीस्ट शूटिंग स्थल से थलपति विजय और पूजा हेगड़े की एक नई तस्वीर के लिए प्रशंसकों का इलाज किया। निर्देशक ने यह भी घोषणा की कि उन्होंने 100 दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग की थी। फोटो में विजय को ढोल के सामने बैठे देखा जा सकता है जबकि पूजा को माइक पकड़े और गाते हुए देखा जा सकता है। फोटो में नेल्सन, वीटीवी गणेश, रेडिन किंग्सले और कई अन्य लोग दिखाई दे रहे हैं।

बीस्ट ने थलपति विजय की 65 वीं फिल्म को चिह्नित किया और इसे एक गैंगस्टर थ्रिलर के रूप में देखा जा सकता है। विजय के जन्मदिन (22 जून) पर निर्माताओं ने फिल्म के तीन नए पोस्टर साझा किए। पिछले कुछ महीनों से चेन्नई में फिल्म की शूटिंग तेज रफ्तार से चल रही है।

जैसे ही नेल्सन ने शूटिंग के 100 दिन पूरे किए, उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के शूटिंग स्थल से एक नई तस्वीर साझा की। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "यह "शूटिंग का 100 वां दिन" है, इन अद्भुत लोगों के साथ 100 दिनों की मस्तीथलपति विजय को आखिरी बार निर्देशक लोकेश कनगराज की मास्टर में देखा गया था, जो जनवरी 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बीस्ट की शूटिंग अप्रैल में जॉर्जिया में शुरू हुई थी। बीस्ट के अन्य कार्यक्रम चेन्नई, दिल्ली और अन्य शहरों में हुए।बीस्ट में निर्देशक सेल्वाराघवन को प्रतिपक्षी और पूजा हेगड़े को नायिका के रूप में देखा जाएगा। शाइन टॉम चाको, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, रेडिन किंग्सले और कई अन्य अभिनेताओं को फिल्म में सहायक भूमिकाएँ निभाने के लिए चुना गया है। अनिरुद्ध रविचंदर इस फिल्म का संगीत तैयार करेंगे।

Related News