टीवी का मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा न केवल सबसे लोकप्रिय टीवी शो है, बल्कि सबसे लोकप्रिय धारावाहिक भी है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई महीनों से किसी न किसी वजह से चर्चा में बना हुआ है। कभी कोई शो छोड़ देता है तो कभी कोई नया एक्टर एंट्री लेता है। अब 2020 में शो को अलविदा कह चुकीं नेहा मेहता को लेकर एक नई खबर सामने आई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अंजलि तारक मेहता का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाली नेहा मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अपनी जिंदगी के 12 साल दिए। शो में एक दशक से ज्यादा समय बिताने वाली नेहा ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अभी तक सीरियल में उनके पिछले 6 महीने के काम का बकाया नहीं चुकाया गया है।

अब मेकर्स ने उन्हें जवाब दिया है। प्रोडक्शन हाउस की ओर से जारी एक बयान में नेहा के आरोपों को गलत तरीके से पेश किया गया है. प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी कर कहा, "हम अपने अभिनेताओं को अपना परिवार मानते हैं। उनसे समझौते के लिए कई बार बात करने की कोशिश की गई, मगर वह एग्जिट पेपर पर साइन करने से कतरा रही हैं। प्रोडक्शन हाउस ने भी अपने बयान में कहा है कि शो छोड़ने से पहले नेहा किसी से नहीं मिलीं। उसके बाद पिछले दो साल से वह किसी की बातों का जवाब नहीं दे रही हैं। इसलिए बेहतर होगा कि मेकर्स पर झूठे आरोप लगाने की बजाय उनके ईमेल का जवाब दें। नेहा मेहता और मेकर्स कहानी का अपना पक्ष रखा है कौन सही है और कौन गलत है जल्द ही तय किया जाएगा।

Related News