सामंथा निर्देशक सुकुमार की पुष्पा: द राइज़ में अल्लू अर्जुन के साथ एक पैर हिलाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने स्पेशल गाने के लिए 1.5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। एक आधिकारिक पुष्टि अभी भी प्रतीक्षित है। हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में एक विशाल सेट बनाया गया है, जहां नवंबर के आखिरी सप्ताह में गाने की शूटिंग की जाएगी। पुष्पा के पांचवें गाने में अल्लू अर्जुन और सामंथा होंगे।


सामंथा बड़ी ऊंचाइयों पर पहुंच रही है और नागा चैतन्य से अलग होने के बाद बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट साइन कर रही है। 2 अक्टूबर को, उसने शादी के चार साल बाद नागा चैतन्य से अलग होने के अपने फैसले की घोषणा की। उसने कुछ महीनों के लिए काम से ब्रेक लिया और अब पूरे जोश में है।

कुछ दिनों पहले, पुष्पा के निर्माताओं ने पुष्टि की कि उन्होंने समांथा को फिल्म में एक विशेष गीत के लिए चुना है। रिपोर्ट्स की माने तो समांथा ने अपने हिस्से के लिए 1.5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। हालांकि, इस बारे में आधिकारिक पुष्टि का अभी इंतजार है। यह सामंथा का उनके दशक के लंबे करियर में पहली बार गाना है।

अल्लू अर्जुन के साथ पैर मिलाएगी समांथा सामंथा को आखिरी बार अमेज़न प्राइम वीडियो के द फैमिली मैन 2 में देखा गया था। नागा चैतन्य से अलग होने के बाद, कई लोगों को लगा कि अभिनेत्री का करियर जल्द ही समाप्त हो जाएगा। हालांकि, अभिनेत्री ने एक के बाद एक दो द्विभाषी फिल्में साइन कर सभी को चौंका दिया

Related News