बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का नाम अब तक कई एक्ट्रेस से जुड़ा है और उनके रिलेशन के चर्चे भी रहे हैं लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता टिक नहीं पाया। एक तरफ जहां एक्टर का अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स कैटरीना के साथ बेहद ही अच्छा बॉन्ड बनता दिखाई दे रहा था तो वहीं ब्रेकअप के बाद वो ताना मारने में भी पीछे नहीं रहते हैं।

एक वक्त था जब सलमान और कैटरीना के रिलेशन की खबरें बॉलीवुड गलियारों में आम हुआ करती थी। हालांकि उनकी लव स्टोरी अंजाम तक नहीं पहुंची। ब्रेकअप के बाद कटरीना, रणबीर कपूर को दिल दे बैठीं लेकिन सलमान को ये बात पसंद नहीं आई।

इसके बाद सलमान कई बार कैटरीना और रणबीर पर कटाक्ष करते नजर आए। जब कटरीना उनके साथ रिलेशनशिप में थीं, तब सलमान ने 'रणबीर को सलाह देने के सवाल पर बोला था कि 'मजे करो'। इसी को आगे जारी रखते हुए उन्होंने एक्ट्रेस का नाम भी जोड़ा था जिस से समझ में आ रहा था कि वे कैटरीना के मूव ऑन करने को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे।

सलमान खान एक बार चैट शो 'कॉफी विद करण' में गेस्ट बनकर पहुंचे थे। जहां करण ने उनसे रैपिड फायर राउंड में कटरीना और रणबीर के रूप में सुबह उठने पर सवाल पूछा था। तो एक्टर ने जवाब में कहा था, 'कटरीना से पूछूंगा रणबीर कहां है? रणबीर से पूछूंगा वो ज्यादा लकी हैं या मैं'?

करण ने आगे पूछा कि रणबीर को वो क्या सलाह देना चाहेंगे जिसके जवाब में सलमान ने कहा, 'मजे करो'। उसके बाद कटरीना को सलाह देने के नाम पर एक्टर बोले, 'ये श्योर करो कि रणबीर मजे ना कर पाए'। शो के दौरान सलमान ने एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना पर कटाक्ष करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा था। वो हर एक बात पर कमेंट करते हुए दिखाई दिए थे, जो उनकी खीज साफ दिखा रहा था।

Related News