तेलुगु मल्टी-स्टारर महासमुद्रम की शूटिंग शुक्रवार को पूरी हो गई। RX100 प्रसिद्धि के अजय भूपति द्वारा निर्देशित, फिल्म 8 साल बाद अभिनेता सिद्धार्थ की टॉलीवुड में वापसी का प्रतीक है, और यह शारवानंद के साथ उनका पहला सहयोगी काम भी है।

उसी का खुलासा करते हुए, सिद्धार्थ ने ट्वीट किया: यह #MAHASAMUDRAM पर एक रैप है। 8 साल बाद तेलुगू सिनेमा में वापस आ रहा हूं और मैं इससे ज्यादा आनंद नहीं उठा सकता था! धन्यवाद @DirAjayBhupathi @ImSharwanand @aditiarohydari and

@AKentsOfficial हर चीज के लिए। जब भी भगवान और सरकार अनुमति दें, सिनेमाघरों में मिलते हैं।

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस एके एंटरटेनमेंट्स के अनिल सुनकारा ने 'बाधाओं' के बावजूद शूटिंग पूरी करने पर खुशी जताई। उन्होंने लिखा, "हाल के दिनों में पूरी तरह से नियोजित निष्पादन में से एक। मेरे प्रिय @DirAjayBhupathi को उनकी शानदार दृढ़ता के लिए धन्यवाद। हमारे @ImSharwanand @Actor_Siddharth @aditiarohydari @ItsAnuEmmanuel ने सुनिश्चित किया कि हमें प्राकृतिक बाधाओं के बावजूद सबसे अच्छा उत्पादन मिले। सर्वश्रेष्ठ टीम को बधाई।"

निर्माताओं ने एक पोस्टर भी साझा किया जिसमें विशाखापत्तनम की पृष्ठभूमि के साथ शारवानंद और सिद्धार्थ हैं।

एक गहन प्रेम और एक्शन ड्रामा होने के कारण, रामब्रह्मम सुनकारा एके एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत फिल्म को नियंत्रित कर रहे हैं, जबकि अदिति राव हैदरी, अनु इमैनुएल, जगपति बाबू, राव रमेश, और केजीएफ के रामचंद्र राजू उर्फ ​​गरुड़ राम: अध्याय 1 प्रसिद्धि अन्य खेल रहे हैं। प्रमुख पात्र।

राज थोटा इस परियोजना के छायाकार हैं, और चैतन भारद्वाज ने साउंडट्रैक का प्रतिपादन किया।

इस बीच, सिद्धार्थ अगली बार नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी नवरसा के रूप में दिखाई देंगे। शारवानंद की किटी में ओके ओका जीवथम और अदावल्लु मीकू जौहरलू हैं।

Related News