बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते है। बॉलीवुड के इस स्टार पर हजारों लड़कियां मरती है और लाखों लोग उनके दिवाने है। इस दिनों अभिनेता सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म भारत की तैयारी में व्यस्त हैं। हालांकि अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू भी नहीं हुई है लेकिन इससे पहले ही सलमान खान और उनकी यह फिल्म सुर्खियों बटौर रही हैं।

हम सब जानते है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार इस बार शुरू होने जा रहे बिग बॉस सीजन 12 को होस्ट कर रहे है। लकिन क्या आप जानते है कि इसे होस्ट करने के लिए सलमान खान को भारी रकम मिल रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान को इस शो को होस्ट करने के लिए 300 करोड़ रूपये मिल रहे हैं। सलमान बिग बॉस सीजन 12 के हर वीकेंड एपिसोड के लिए 14 करोड़ की राशि ले रहे हैं। बता दे कि सलमान खान को पिछले सीजन बिग बॅास 11 के दौरान लगभग 12 करोड़ के दिए गए थे।

बता दे कि 'बिग बॉस' का पिछला सीजन काफी मजेदार रहा था और उसे भी सलमान खान ने होस्ट किया था। हालांकि खबरें आ रही है कि इस बार का सीजन बिलकुल नए अंदाज में नजर आएंगा। हर बार अक्टूबर में आने वाला शो इस बार सितबंर में लांच किया जा रहा है और साथ ही कहा जा रहा है कि इसको नए साल के पहले दिसबंर में खत्म कर दिया जाएगा।

Related News