सामंथा की नई फिल्म का नाम यशोदा है, जिसकी शूटिंग सोमवार को एक पूजा समारोह के साथ शुरू हुई। फिल्म का निर्माण आदित्य 369 और सम्मोहनम जैसी फिल्मों निर्माता शिवलेंका कृष्ण प्रसाद अपने श्रीदेवी मूवीज बैनर तले कर रहे हैँ।

थ्रिलर मूवी कही जाने वाली फिल्म का निर्देशन निर्देशक जोड़ी हरि और हरीश करेंगे। सामंथा यशोदा में एक लेखक समर्थित की भमिका निभाती हुई नजर आएगी। फिल्म को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया जाएगा।

शूटिंग शुरू करने के साथ फिल्म निर्माता शिवलेंका कृष्ण प्रसाद ने कहा, “हम सभी जानते हैं कि सामंथा ने द फैमिली मैन 2 के साथ पूरे भारत का ध्यान आकर्षित किया। उनकी वर्तमान छवि के अनुसार, हमने एक थ्रिलर की कल्पना की है जो दर्शकों के एक बड़े वर्ग की पूर्ती करेगी ।"

ऐसा माना जा रहा है कि मूवी का फिल्मांकन वाला हिस्सा मार्च 2022 तक पूरा जाएगा, कलाकारों, चालक दल और फिल्म की रिलीज की तारीख के बारे में अधिक जानकारी निर्माताओं द्वारा जल्द ही घोषित की जाएगी। फिल्म का संगीत मणि शर्मा छायांकन का काम का एम सुकुमार संभालने वाले हैं।

इसके अलावा सामंथा के पास एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट, अरेंजमेंट ऑफ लव भी है, जिसे डाउनटन एबे प्रसिद्धि के फिलिप जॉन द्वारा अभिनीत किया जाएगा।

Related News