परिणीति चोपड़ा जल्द ही साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी। पिछले साल साइना ने कड़ी मेहनत की है और इस फिल्म के लिए बहुत अभ्यास किया है और अब परिणीति को कड़ी मेहनत करते हुए देखना है। दरअसल, परिणीति ने साइना की बायोपिक की रिलीज डेट की घोषणा की है। फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए, परिणीति ने लिखा, 26 मार्च को साइना थिएटर में। एक हाथ पोस्टर में दिखाई दे रहा है और एक शटलकॉक, साइना के आकार में लिखा गया है।

फिल्म खेल जगत के एक आइकन के बारे में है। फैंस भी फिल्म को थिएटर में देखना चाहते हैं। बता दें, श्रद्धा कपूर को पहले साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए साइन किया गया था लेकिन बाद में उनकी जगब परिणीति को ले लिया गया। इससे पहले, यह बताया गया था कि फिल्म निर्माता अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित इस बायोपिक के लिए, श्रद्धा ने लगभग डेढ़ महीने तक बैडमिंटन टीम के राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद के साथ प्रशिक्षण लिया था, ताकि वह साइना की भूमिका के लिए पूरी तरह से अनुकूल हो सकें। शूटिंग सितंबर 2018 में शुरू हुई, लेकिन श्रद्धा को डेंगू के कारण बीच में ही रुकना पड़ा।

इसके बाद, जब श्रद्धा ने बरामद किया, तो उनका कार्यक्रम बहुत व्यस्त था, जिसके कारण वह इस बायोपिक के लिए समय नहीं दे पा रही थीं। कुछ दिनों पहले ही परिणीति की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी जिसे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। परिणीति के साथ, अदिति राव हैदरी, अविनाश तिवारी और कृति कुल्हारी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में थे। यह 2015 में इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में परिणीति ने कैट फाइट पर कहा था कि हम केवल अभिनेत्रियों के बीच दुश्मनी की बात क्यों करते हैं, हम अभिनेताओं के बीच दुश्मनी की बात क्यों नहीं करते हैं।

अपने स्वयं के उदाहरण देते हुए, उन्होंने कहा कि रिकी बनाम रिकी बहल में मेरी 4 लड़कियां थीं, शुद्ध देसी रोमांस में 2 लड़कियां, गोलमाल 4 में भी मैं और तब्बू मैम थे और सभी के साथ मेरा अनुभव अद्भुत था।उन्होंने कहा कि मैंने कई फिल्मों में काम किया है जहां कई अभिनेत्रियां थीं। जब भी कोई इस पर चर्चा करता, तो वह कहता, अरे दो लड़कियाँ। हम लड़कों की तरह बात क्यों नहीं करते। प्रतिस्पर्धा अभिनेताओं के बीच होनी चाहिए न कि लड़कों और लड़कियों के बीच।

Related News