टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस अपने पंद्रहवें सीजन के साथ लौट रहा है। सलमान खान की मेजबानी वाले शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होगा। हर साल की तरह इस बार भी प्रतियोगी बाहरी दुनिया से बिना किसी संपर्क के बिग बॉस के घर के अंदर बंद हो जाएंगे। साथ ही सीजन की जंगल थीम को देखते हुए आलीशान घर में जाने से पहले कंटेस्टेंट्स को दो हफ्ते जंगल जैसे सेटअप में बिताने होंगे।

शो के लॉन्च के दौरान सलमान ने कहा था कि वह चाहते हैं कि कंटेस्टेंट शो में अपने लिए स्टैंड लें। जंगल में मंगल या जंगल में दंगल। मैं मुस्कुराते हुए चेहरों को देखना चाहता हूं, झगड़ा में सीमित हूं, कुछ रोमांस और वे कैसे खेल से बचते हैं। मैं चाहता हूं कि लोग अपने और अपनों के लिए लड़ें। उन्हें अपने लिए एक स्टैंड भी लेना चाहिए, ”अभिनेता ने बिग बॉस 15 से उनकी क्या उम्मीदें हैं, यह साझा करते हुए कहा।

करण कुंद्रा, सिम्बा नागपाल, विधि पांड्या, विशाल कोटियन, साहिल श्रॉफ, मीशा अय्यर, तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह, डोनल बिष्ट और उमर रियाज इस साल जिन प्रतियोगियों की पुष्टि हुई है। बिग बॉस 15 में बिग बॉस ओटीटी के कुछ प्रतियोगी, शमिता शेट्टी, पारिक सहजपाल और निशांत भट भी हैं, जिन्हें शो के डिजिटल संस्करण में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद घर में प्रवेश करने का मौका मिला।

बिग बॉस 15 के प्रीमियर से पहले, यहां सभी विवरण दिए गए हैं कि आप इसे कब और कहां देख सकते हैं।

बिग बॉस 15 प्रीमियर की तारीख: 2 अक्टूबर

बिग बॉस 15 प्रीमियर का समय: रात 9:30 बजे

बिग बॉस 15 प्रीमियर लाइव स्ट्रीम: वूट ऐप

TV पर Bigg Boss 15 का प्रीमियर: यह शो कलर्स पर प्रसारित होगा और Jio TV पर भी उपलब्ध होगा।

वूट सेलेक्ट के सब्सक्राइबर्स को बिग बॉस के घर में 24×7 एक्सक्लूसिव एक्सेस मिलेगा, जिसके जरिए वे रियल टाइम में सारा ड्रामा और मस्ती देख पाएंगे। सप्ताह के दिनों में यह शो कलर्स पर रात 10.30 बजे प्रसारित होगा।

Related News