कंगना ने अमेरिकी राष्ट्रपति के बारे में भी बात शुरू की, ट्वीट वायरल हो गया

जो बिडेन ने हाल ही में अमेरिकी चुनाव में डोनाल्ड ट्रम्प को हराया था और अब वह संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति हैं। कंगना रनौत किसी भी विषय पर अपनी टिप्पणियों के लिए जानी जाती हैं। इसे बॉलीवुड के अलावा अन्य चीजों पर भी देखा जाता है। कंगना ने 46 वें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन की तुलना गजनी के आमिर खान से की है।


जो बिडेन और कमला हैरिस के चुनाव को लेकर बॉलीवुड से प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की सभी हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है। कंगना रनौत ने नए अमेरिकी राष्ट्रपति बिडेन की तुलना आमिर खान की गजनी चरित्र से की है।


कंगना के ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रियाएं आईं क्योंकि उन्होंने गजनी के जो बिडेन आमिर खान को बुलाया है। यह किरदार हर पांच मिनट में सब कुछ भूल जाता है। उन्होंने लिखा कि उन्हें गजनी के बिडेन के बारे में नहीं पता था लेकिन उनका डेटा हर पांच मिनट में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिन दवाओं ने उसके शरीर को भरा है, वे एक वर्ष से अधिक नहीं रहते हैं। जाहिर है, कमला हैरिस सरकार चलाएंगी।

आपको बता दें कि हाल ही में राष्ट्रपति के चुनाव हुए हैं जिसमें जो बिडेन ने कितनी जीत सुनिश्चित कर ली है आपको बता दें कि अभी तक आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं हुई है लेकिन अब यह तय है कि जो बाइडेन ही अमेरिका के अगले राष्ट्रपति होंगे

Related News