अभिनेता आर्य ने गुरुवार को घोषणा की कि उनकी आगामी फिल्म सरपट्टा परंबराई 22 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। उन्होंने ट्वीट किया, "22 जुलाई को #sarpatta @PrimeVideoIN की दुनिया में आपके लिए लाया हूं @beemji सर इस अविस्मरणीय अनुभव (sic) के लिए धन्यवाद।"

आर्य ने सरपट्टा परंबराई को "लचीलापन की अनकही कहानी" के रूप में वर्णित किया। टेडी के बाद इस साल आर्य की यह दूसरी प्रत्यक्ष ओटीटी रिलीज होगी।

पा.रंजीत द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 1980 के दशक में उत्तरी चेन्नई में मौजूद बॉक्सिंग संस्कृति के इर्द-गिर्द घूमती है। "एक व्यक्ति के साथ-साथ एक समाज के लिए, केवल जीने और योग्य रूप से जीने के बीच एक अंतर है - बाबासाहेब। एक व्यक्ति की जीत पूरे समाज की जीत है, ”रंजीत ने फिल्म के पोस्टर के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो पर इसकी रिलीज की घोषणा करते हुए ट्वीट किया।

सरपट्टा परंबराई में काबिलन नामक एक मुक्केबाज की भूमिका निभाने के लिए आर्य को काट दिया गया। उनका प्रदर्शन तमिल में बॉक्सिंग फिल्मों के लिए एक नया मानक स्थापित करने की संभावना है।

फिल्म, जो उत्तरी चेन्नई में इडियप्पा परंबराई और सरपट्टा परंबराई कुलों के बीच संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है, में जॉन कोकेन, कलैयारासन, संतोष प्रताप, शबीर कल्लारक्कल और संचना नटराजन भी हैं।

सरपट्टा परंबराई जुलाई के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो के प्रभावशाली स्लेट का हिस्सा है, जिसमें बॉलीवुड बॉक्सिंग ड्रामा तूफ़ान और मलयालम राजनीतिक ड्रामा मलिक भी शामिल हैं।

Related News