बस जब निर्माताओं ने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म डब्ल्यूएआर का टीज़र जारी किया, तो इसके लिए खुद को फ्लॉन्ट करने वाली प्रमुख महिला की बारी थी। यशराज फिल्म्स ने रैप के तहत चीजों को रखने के बाद फिल्म के बारे में कई बातें बताईं, जिसमें शीर्षक और फिल्म में एक्शन ड्रामा की झलक भी शामिल है। एक्शन एंटरटेनर में वाणी कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं। उन्होंने अपनी झलक दर्शकों के लिए उपलब्ध करवाई जिससे उन्हें अपना अवतार देखने को मिला जिसमें वह फिल्म में दिखाई देंगी।

उच्च ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के बीच, हमारे पास टीज़र में महिला की हॉट उपस्थिति है, लेकिन यह दो अभिनेताओं द्वारा ओवरशैड लग रहा था। लेकिन वाणी को इस बात का अहसास था और फिर उसने टीज़र से अपनी उपस्थिति को महसूस करने की अनुमति देते हुए उसे जारी किया। वह फिल्म में प्रमुख महिला भूमिका निभा रही होंगी और एक्शन ड्रामा फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करेंगी। अभी भी आप अभी देख रहे हैं टीज़र के शुरुआती चरण में, जहाँ वह गुलाबी बिकनी में भव्य समुद्र तट पर खड़ी दिखाई दे रही है।

हालांकि, उसका दृश्य पलक झपकने और मिस होने के साथ, यह कई लोगों का ध्यान आकर्षित करने में विफल रहा जिसने उसे अभी भी चित्र जारी किया। फिल्म युद्ध यशराज फिल्म्स का सबसे बड़ा एक्शन मनोरंजन है। फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी और टीज़र को पकड़कर कोई भी यह महसूस कर सकता है कि बहुत सारी शूटिंग हो चुकी है जो फिल्म को उक्त तिथि को रिलीज़ करेगी। इस फिल्म के बारे में अधिक जानने के लिए हमारे साथ बने रहें, जिसे सलाम नमस्ते प्रसिद्धि निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित किया गया है।

Related News