बॉलीवुड से लेकर स्टैंड अप कॉमेडी तक, वीर दास इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं। जहां व्हिस्की कैवेलियर जैसी शानदार वेब श्रृंखला में काम करने के बाद, वीर दास के पास अब द बबल है। श्रृंखला का निर्देशन जूड अपाटो द्वारा किया जाना है। जहां सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

वीर, अपातो द्वारा निर्देशित एक मेगा कास्ट का हिस्सा है, जिसे वह प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। इस शो में करेन गिलन, आइरिस अपातो, फ्रेड आर्मेन, मारिया बकलोवा, डेविड डुकोविनी, कीगन-माइकल की, लेस्ली मान, पेड्रो पास्कल और पीटर सरफैरोविच सहित कई बड़ी कॉमेडी कलाकार शामिल हैं। यह विशेषता एक होटल के अंदर महामारी के बुलबुले में फंसे अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के समूह के बारे में एक कॉमेडी है और एक स्टूडियो फ्रैंचाइज़ी फिल्म को खत्म करने की कोशिश कर रही है।

लॉकडाउन के नियमों पर तनातनी में पड़ोसी ने अभिनेता-कॉमेडियन वीर दास पर  छींका, कलाकार ने शेयर किया वीडियो

इस शक्तिशाली समाचार की पुष्टि करते हुए, और अपने उत्साह की बात करते हुए, वीर दास ने कहा, "मैं पिछले कुछ समय से इसके लिए शूटिंग कर रहा हूं और मैं इस मेगा कॉमेडी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इस कास्ट पर हर कोई बहुत मजाकिया है और हम कुछ खास बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो 'द बबल' के अलावा वह हंसमुख, डेली बेली, बदमाश कंपनी, गो-गोवा-गॉन जैसी बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। अभिनेता ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। जहां वीर दास मुंबई में रहते हैं लेकिन वह अपनी कॉमेडी के लिए पूरी दुनिया में चर्चा में हैं। वीर ने कई बार अपने संघर्ष की कहानी बताई और कहा कि उन्होंने विदेशों में होटलों में बर्तन धोने का काम भी किया है। लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और उन्होंने अथक परिश्रम किया है। यही वजह है कि वह आज अपने दम पर यहां तक ​​पहुंची है।

Related News