इसके टेलीविजन प्रीमियर से पहले, खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के निर्माताओं ने प्रशंसकों के साथ वैसा ही व्यवहार किया जैसा वे रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के पहले एपिसोड में कर सकते हैं। कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए टीज़र में से एक में, रोहित को प्रतियोगियों और उनके बंधन को देखते हुए देखा जा सकता है। वह गायक आस्था गिल से यह अनुमान लगाने के लिए कहते हैं कि प्रतियोगियों में से कौन 'भोपाली' है। रोहित के जवाब में आस्था दिव्यांका त्रिपाठी दहिया का नाम लेती हैं। जल्द ही, दिव्या दिखाती है कि 'भोपाली' का टैग उसे क्यों सूट करता है। वह एक चरित्र की नकल करती है और शो के अन्य ग्यारह प्रतियोगियों की तुलना में खुद को सर्वश्रेष्ठ कहती है।

बाद में, रोहित निक्की तंबोली को चिढ़ाता है कि प्रतियोगियों में से किसी को लगता है कि वह शो से सबसे पहले बेदखल होने वालों में से एक होगी। परेशान निक्की जवाब देती है कि वह सुनिश्चित करेगी कि वह व्यक्ति पहले चले। रोहित ने यह भी खुलासा किया कि अर्जुन बिजलानी का मानना ​​​​है कि अनुष्का सेन एक पर्यटक के रूप में शो में हैं। एक अन्य वीडियो में, अर्जुन बिजलानी खुद एक पर्यटक की भूमिका निभाते हैं और दर्शकों को अफ्रीकी जंगल के दौरे पर ले जाते हैं, लेकिन चीजें जल्द ही उनके खिलाफ हो जाती हैं, मजाकिया अंदाज में।

एक वीडियो में, सूर्यवंशी के निर्देशक श्वेता तिवारी को एक टास्क देते हैं। एक आत्मविश्वासी श्वेता चुनौती को स्वीकार करती है और जल्द ही उसे पता चल जाता है कि यह उतना आसान नहीं है जितना लगता है। रोहित ने श्वेता को 'अब्बा डब्बा जबा, मुझे जीतवा दे रब्बा' का नारा लगाने के लिए कहा, लेकिन अगर वह रुकती है, तो उसे करंट लग जाएगा। जैसे ही वह नामजप करना शुरू करती है, उसे पता चलता है कि कार्य के लिए और भी बहुत कुछ है।

वीडियो के अंत तक, हम देखते हैं कि श्वेता डर के मारे आंसू बहा रही है।

एक मजेदार वीडियो जानवरों को केकेके के आगामी सीज़न के लिए तैयार करता है। हर्ष लिम्बाचिया और भारती सिंह, जिन्होंने शो के पिछले संस्करण में भाग लिया है, ने वीडियो के लिए डब किया है।

इससे पहले एक साक्षात्कार में, विशाल आदित्य सिंह ने बताया कि कैसे रियलिटी शो एक अभिनेता के करियर को बढ़ावा देते हैं। उन्होंने कहा, 'अगर आपके पास एक सेट फैन बेस है तो आपको रियलिटी शो मिलते हैं। रियलिटी शो निश्चित रूप से करियर को बढ़ावा देने वाले हैं। मुझे कहना होगा, यह एक अभिनेता के करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ है। लेकिन कोई व्यक्ति इस अवसर का उपयोग कैसे करता है यह व्यक्ति दर व्यक्ति पर निर्भर करता है। आमतौर पर दर्शक टीवी एक्टर्स को उनके किरदारों के नाम से जानते हैं। लेकिन इस तरह के शो के जरिए लोगों को आपकी पर्सनैलिटी देखने को मिलती है और आखिर में आप अपने असली नाम से मशहूर हो जाते हैं। इसलिए इससे एक अभिनेता को फायदा होता है, ”सिंह ने एक साक्षात्कार में पीटीआई को बताया।

Related News