नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'द फेम गेम' के साथ, माधुरी ने हाल ही में एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत की। माधुरी ने श्रृंखला में अनामिका आनंद का किरदार निभाया है। वह हाल ही में हुनरबाज: देश की शान में नजर आई थीं।

वूट द्वारा पोस्ट किए गए एक प्रचार वीडियो में, अभिनेत्री को शो के प्रतियोगियों को संबोधित करते हुए और उन पर पहले से डाली गई किसी भी 'बुरी नजर' को दूर करते हुए देखा जा सकता है।

माधुरी ने भी मंच से उतरने से पहले भारती सिंह से संपर्क किया और उन्हें सूचित किया, "आपको भी नज़र न लगे" जिसके बाद उन्होंने अपने बेबी बंप को चूमा। भारती ने जवाब दिया, "ओह। हाउ स्वीट।"

टैलेंट रियलिटी शो 'हुनरबाज' के सबसे हालिया एपिसोड में, अतिथि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को मंच पर प्रस्तुतकर्ता भारती सिंह के पेट को चूमते हुए देखा गया। लुभावने लाल गाउन में सजी 'द फेम गेम' की अभिनेत्री हमेशा की तरह प्यारी लग रही थी।

भारती ने दिसंबर 2017 में हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। इस जोड़े ने भारतीय राज्य गोवा में आयोजित एक भव्य समारोह में शादी की।

पावर कपल की मुलाकात कॉमेडी सर्कस के सेट पर हुई, जहां भारती एक प्रतियोगी थीं और हर्ष एक नए पटकथा लेखक थे।

इस खबर के सामने आने के बाद समर्थकों में खुशी का माहौल है और उन्होंने इस उपलब्धि पर बधाई दी है। भारती पहले ही अपने बढ़ते बच्चे के उभार की कुछ तस्वीरों का खुलासा कर चुकी हैं। उसने अपने फैंस को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने की चुनौती भी दी।

Related News