देश भर में सिनेमाघरों के फिर से खुलने के साथ, दर्शक फिल्मों का अनुभव करने के लिए अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं जैसा कि हम अच्छे पुराने दिनों में करते थे। जबकि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी एक बड़ी हिट साबित हुई है, अगली बड़ी रिलीज़ के लिए हम सभी तैयार हैं सत्यमेव जयते 2 और अंतिम: द फाइनल ट्रुथ। जहां सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम हैं, वहीं अंतिम में सलमान खान द्वारा विस्तारित कैमियो है। दो प्रमुख फिल्में जल्द ही टकराने वाली हैं, और हम इस बारे में सोच रहे हैं कि फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्या प्रभाव पड़ेगा।

जॉन अब्राहम की एक्शन थ्रिलर, सत्यमेव जयते 2, 25 नवंबर को रिलीज़ होगी। दूसरी ओर, सलमान खान की अन्तिम 26 नवंबर को रिलीज़ होगी। सत्यमेव जयते 2 जॉन की सत्यमेव जयते (2018) की अगली कड़ी है, जबकि अन्तिम एक स्टैंडअलोन फिल्म है। इसमें सलमान के जीजा आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि, अंतिम एक पारंपरिक सलमान फिल्म नहीं है, क्योंकि भाईजान में केवल एक विस्तारित कैमियो है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक साक्षात्कार में प्रमुख संघर्ष के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेंगी, लेकिन बेहतर सामग्री वाली एक छाप छोड़ेगी।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही दिलचस्प संघर्ष है। दोनों फिल्मों में बड़े सितारे और बड़े प्रोडक्शन हाउस उनका समर्थन कर रहे हैं। और, दोनों बड़े पैमाने पर उन्मुख फिल्में हैं। अब, अगर एक शैली अंतर होता है, तो क्या होता है, मास और ए क्लास या मास और मेट्रो, तो यह समझ में आता है। लेकिन यहाँ, दोनों फिल्में एक ही दर्शकों को पूरा करती हैं। और एक ही दिन क्लैश करना, कोई त्योहार नहीं, दिवाली नहीं, ईद या क्रिसमस नहीं, बहुत दिलचस्प होगा। तकनीकी रूप से, यह टकराव नहीं है, बल्कि एक ही सप्ताह में है। इसलिए दोनों एक ही ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन यह कहने के बाद, सामग्री तय करेगी। बेशक, स्टार मूल्य काम करेगा, लेकिन अंततः सामग्री के लिए बोलेगा अपने आप।

Related News