प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की प्रेमिका नीलम उपाध्याय के हालिया इंस्टाग्राम अपडेट पर प्रतिक्रिया देते हुए पूरे दिल से थीं। नीलम ने सिद्धार्थ को बर्थडे विश करने के लिए उनके साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं। जैसे ही नीलम ने तस्वीरें गिराईं, प्रियंका और सिद्धार्थ दोनों ने पोस्ट पर कमेंट किया। प्रियंका ने यह व्यक्त करने के लिए एक प्यार भरे इमोजी का इस्तेमाल किया कि वह दोनों को कैसे पसंद करती है जबकि सिद्धार्थ ने नीलम के जवाब में गले लगाने और प्यार करने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया।

प्रियंका ने सिद्धार्थ को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक मनमोहक थ्रोबैक फोटो भी साझा की। "हैप्पी बर्थडे सिड! लव यू और काश मैं तुम्हें मनाने के लिए वहां होता। आपको बहुत खुशी और हंसी की शुभकामनाएं, ”उसने लिखा। एक तस्वीर में जहां एक युवा प्रियंका सिद्धार्थ के साथ बीच पर एन्जॉय करती दिख रही हैं, वहीं दूसरी में प्रियंका और उनके पति निक जोनस ने उनके लिए सरप्राइज बैश का आयोजन किया है।

फोटो में सिद्धार्थ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों को एक बोर्ड के साथ खड़े देखा गया, जिस पर लिखा था, “डियर सिड, हैप्पी बर्थडे! हम जानते हैं कि आप यहां भोजन से ज्यादा प्यार नहीं करते हैं। हम आपसे प्यार करते हैं, निक + दीदी।

इससे पहले सिद्धार्थ इशिता दत्ता के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि, उन्हें सबसे अच्छी तरह से ज्ञात कारणों के कारण, उनकी शादी को रद्द कर दिया गया था।

इस बीच, प्रियंका, जो लंदन में वापस आ गई है, को हाल ही में समाप्त हुए विंबलडन में सप्ताहांत में देखा गया था। क्वांटिको स्टार को नताशा पूनावाला के साथ देखा गया क्योंकि उन्होंने एशले बार्टी और करोलिना प्लिस्कोवा के बीच महिला एकल फाइनल देखा था।

अभिनेता ने इस महीने की शुरुआत में अपने न्यूयॉर्क रेस्तरां सोना का भी दौरा किया। यह उनके नए उद्यम की उनकी दूसरी यात्रा थी। अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रेस्तरां से खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “न्यूयॉर्क शहर के बीचोंबीच कालातीत भारत। @sonanewyork के लिए बहुत प्यार।

Related News