फिलहाल हर कोई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड शादी की तारीख जानना चाहता है। जब से रणबीर कपूर ने ये खुलासा किया कि उनका और आलिया का जल्द ही शादी करने का पूरा इरादा है, ऐसे में उनके फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि उनकी शादी अप्रैल में होने वाली है। रणबीर ने इस बारे में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया है।

अब एक सूत्र ने खुलासा किया है कि, "रणबीर और आलिया की शादी जरूर होगी लेकिन अप्रैल बहुत जल्दी है। अगर वे शादी कर रहे होते तो कुछ तैयारियां होती लेकिन अभी कुछ नहीं हो रहा है। यहां तक ​​कि उनके करीबी दोस्त भी नहीं हैं।" शादी की तारीख के बारे में पता नहीं है। लेकिन हां, वे इस साल ही शादी कर सकते हैं क्योंकि इसे महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था।"

सूत्र ने आगे कहा कि, "कपूर और भट्ट परिवार में लंबे समय के बाद शादी होगी, इसलिए यह कितनी भव्य होगी, इस पर कोई सवाल नहीं है। नीतू कपूर और सोनी राजदान इस खास दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और वे सब कुछ अपने रीति-रिवाजों के अनुसार और सही तरीके से करना चाहते हैं। तो जाहिर है कि तैयारी के लिए समय चाहिए। इस बीच, आलिया और रणबीर भी अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करेंगे। शादी बेहद भव्य हो सकती है और ज्यादातर मुंबई में होने की संभावना है क्योंकि वे सभी बॉलीवुड सेलेब्स को आमंत्रित करेंगे।"

Related News