टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन हाल ही में लाल रंग की लंबी शर्ट पहनकर घर से निकलीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, वही लाल शर्ट उनके लिए परेशानी का सबब बन गई है। जैस्मिन भसीन इस ड्रेस की वजह से काफी ट्रोल हो रही हैं। दरअसल जैस्मिन भसीन घर से शॉपिंग करने निकली थीं। जैस्मीन भसीन के चेहरे पर कोरोना की वजह से मास्क था। इस वजह से कई लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

वही जैस्मीन भसीन ने अपने चेहरे से नकाब हटाकर मीडिया को अपना चेहरा दिखाया और पोज दिए। जैस्मीन भसीन अपनी लेटेस्ट फोटोज में लॉन्ग शर्ट पहने नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में उनके लुक को देखने के लिए लोग उनके दीवाने हो गए हैं. इस ड्रेस को लेकर जैस्मिन भसीन को लोग ट्रोल भी कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि वह घर पर अपनी पैंट भूल गई हैं।



उसी बिग बॉस के घर में जैस्मीन भसीन ने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया था. आज भी हर कोई उनका दीवाना है. वही जैस्मीन भसीन मीडिया से मिलकर खरीदारी के लिए दुकान के अंदर गई। वही जैस्मीन भसीन ने बैग पैक किया और शॉपिंग करने चली गई जिसके बाद वह दुकान से बाहर आ गई। वीकेंड पर लोग शॉपिंग करते हैं लेकिन जैस्मीन भसीन ने वीकडेज पर शॉपिंग की है। ऐसा लग रहा है कि जैस्मीन के पास वीकेंड के लिए कुछ खास प्लान हैं।

Related News