बिग बॉस मराठी सीज़न 3 की फाइनलिस्ट मीनल शाह ने COVID19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मीनल ने अपने प्रशंसकों को सूचित करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया कि उन्होंने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

नोट में, मीनल ने लिखा, "दूसरी रिपोर्ट में, मुझे COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था। यह एक कठिन सप्ताह रहा है। हालांकि मैं अब बेहतर महसूस कर रही हूं। बस होम क्वारंटाइन और डॉक्टर के निर्देशों का पालन कर रही हूं।"

सोशल मीडिया बयान मुताबिक, मीनल ने खुद को अलग कर लिया है और आवश्यक सावधानी बरत रही है। मीनल ने अपने अनुयायियों को यह भी बताया कि COVID19 उनके लिए एक कठिन अनुभव रहा है। उसके दोस्त, परिवार और शुभचिंतक सभी जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं।

अपने व्यस्त कार्यक्रम से ब्रेक लेना पड़ा क्योंकि वह कई कार्यक्रमों के लिए यात्रा कर रही थीं। उसे ठीक होने के बाद जल्द ही काम पर लौटने में सक्षम होना चाहिए। मीनल शाह रियलिटी टीवी शो में एक जाना-पहचाना नाम हैं, जो कई हिंदी टीवी रियलिटी सीरीज़ में काम कर चुकी हैं। मीनल हिंदी टेलीविजन रियलिटी शो रोडीज में एक प्रतियोगी थीं। 2017 की रोडीज़ राइजिंग में, वह एक लोकप्रिय प्रतियोगी थीं।

Related News