वरुण धवन बी टाउन के सबसे वांछित अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने जेनरेशन एक्स से वाई और अन्य को बहुत प्रभावित किया है। अपनी कड़ी मेहनत के साथ उन्होंने विभिन्न शैली की फिल्मों में कुछ बेहतरीन प्रदर्शन दिए हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में चॉकलेट अभिनेता से लेकर मेन तेरा हीरो, और दिलवाले जैसी अक्टूबर और बदलापुर जैसी कॉमेडी फिल्मों में से वह हिंदी सिनेमा के सबसे प्रभावशाली अभिनेता बन गए हैं।

अब वह फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो 2020 में आने वाले गणतंत्र दिवस पर होगी। बहुतों को नहीं पता होगा कि उन्हें इस फिल्म के लिए बम दिया गया था। हालांकि हमें उनके अंतिम भुगतान के अलावा सही राशि का पता नहीं है जो उन्हें 12 करोड़ की राशि के रूप में मिली थी। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म के लिए उन्हें कितना भुगतान किया गया था, जो कि अभिनेता के करीबी सूत्रों के अनुसार लगभग 33 करोड़ होने का दावा करता है। यह किसी भी नौसिखिया के बारे में बहुत कुछ बोलता है जिसे बी टाउन में उनकी फिल्म की फीस के रूप में इतनी बड़ी राशि मिल रही है।

इसने फिल्म उद्योग की युवा पीढ़ियों के बीच बी टाउन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में शामिल किया है। निर्माताओं ने फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज करने की योजना बनाई है। उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने के लिए सभी माध्यमों का लाभ उठाने की योजना बनाई है। वे थोड़े से खर्च पर सैटेलाइट राइट्स बेचना चाहते हैं। इस प्रकार कोई भी अपनी फिल्म की बड़ी रिलीज की उम्मीद कर सकता है जो निवेश पर अधिक लाभ देगा। वरुण के सात वर्षों के पिछले ट्रैक रिकॉर्ड के लिए धन्यवाद, जो बस बकाया हो गया है, जिसने सभी अंतर बनाए हैं। हमारे बारे में और दूसरों के बारे में अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।

Related News