अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज और निकिता दत्ता की फिल्म द बिग बुल के प्रशंसक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आया था। फिल्म आज शाम 7:30 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म, डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले, अभिनेता अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म को अपने परिवार के सदस्यों को दिखाया है। अभिषेक ने बताया कि परिवार ने फिल्म देखी है, लेकिन उनके पिता अमिताभ बच्चन ने फिल्म देखी है, जिन्होंने इसे प्यार किया है और उनकी मां जया बच्चन ने उन्हें फिल्म देखे बिना बहुत अच्छी बातें बताई हैं।

THE BIG BULL - Trailer Preview | Abhishek Bachchan | Ajay Devgn | Ileana D'Cruz|  Hotstar - YouTube

अभिनेता ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को बाद में इसे देखना होगा। स्पॉटबॉय के अनुसार, अभिनेता का कहना है कि उसकी पत्नी केवल फिल्म की रिलीज़ के बाद देखती है क्योंकि वह रिलीज़ होने से पहले इसे देखना पसंद नहीं करती है। अभिनेता ने कहा है कि यहां तक ​​कि उनकी मां ने भी रिलीज से पहले मेरी फिल्में नहीं देखीं, वह एक अंधविश्वासी व्यक्ति हैं। मेरे परिवार के बाकी लोगों ने फिल्म देखी है। अजय देवगन जो फिल्म के निर्माता हैं, उन्होंने फिल्म दिखाई है, लेकिन मेरी मां ने इसे नहीं देखा है, क्योंकि वह एक अंधविश्वासी व्यक्ति हैं।

फिल्म उनके जन्मदिन से एक दिन पहले रिलीज हो रही है, इसलिए उन्होंने कहा है कि वह जन्मदिन की फिल्म देखेंगे, और मुझे यकीन है कि वह मुझे बताएंगे। वह क्या महसूस करती है। आपको बता दें कि 9 अप्रैल को जया बच्चन का जन्मदिन है। अभिषेक ने कहा कि परिवार के बाकी लोगों को फिल्म बहुत पसंद आई। मेरे पिता के पास कहने के लिए अद्भुत चीजें थीं। एक मायने में मैं पहले से ही खुश हूं, क्योंकि जो एक आवाज मेरे लिए मायने रखती है वह यह है कि इसने फिल्म का समर्थन किया है।

Abhishek Bachchan's film 'The Big Bull' to premiere in April

अभिषेक ने कहा कि उनकी मां की तरह उनकी पत्नी भी रिलीज से पहले उनकी फिल्में देखना पसंद नहीं करती हैं। "ऐश्वर्या रिलीज़ के बाद केवल मेरी फिल्में देखती हैं"। आपको बता दें कि द बिग बुल स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है। अभिषेक बच्चन के अलावा, फिल्म में सोहम शाह, निकिता दत्ता और इलियाना डीक्रूज़ भी हैं, जबकि यह अजय देवगन द्वारा निर्मित है। फैंस ने अभिषेक को कुछ दिन पहले फिल्म लूडो में देखा था, यह फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

Related News