सामंथा रुथ प्रभु ने एक बार फिर ध्यान खींचा है। अभिनेता ने मंगलवार को एक प्रेरणादायक उद्धरण पोस्ट किया जिसमें लिखा था, "मैं मजबूत हूं, मैं लचीला हूं, मैं संपूर्ण नहीं हूं, मैं संपूर्ण हूं, मैं कभी हार नहीं मानता, मैं प्यार करता हूं, मैं दृढ़ हूं, मैं उग्र हूं, मैं इंसान हूं, मैं एक योद्धा हूं।" उसने हैशटैग के साथ पोस्ट को समाप्त किया, "माई मम्मा सेड।"

यह पोस्ट उनके नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा के एक महीने बाद आई है। चैतन्य से 3 साल के लिए शादी करने वाले अभिनेता ने 2 अक्टूबर को अपने प्रशंसकों को सूचित करने के लिए एक नोट छोड़ा कि वह और नागा चैतन्य अलग हो गए हैं।

"हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, ”नोट पढ़ा।

इस बीच सामंथा कुछ 'मी' टाइम बिता रही हैं। पिछले एक महीने में एक्ट्रेस को अपने दोस्तों के साथ समय बिताते देखा गया। वह एक यात्रा की होड़ में भी थी और एक कला स्टूडियो में अपने रचनात्मक स्व की खोज की। हाल ही में वह चार धाम यात्रा पर निकलीं। सामंथा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मैं हमेशा से हिमालय पर मोहित रही हूं... जब से मैंने महाभारत पढ़ी है, यह पृथ्वी पर इस स्वर्ग, महान रहस्य की जगह .. देवताओं के निवास पर जाने का सपना रहा है। यह वह सब कुछ है जिसकी मुझे उम्मीद थी। शांत और राजसी .. मिथक और वास्तविकता के बीच एक जटिल भ्रम। बिल्कुल लुभावनी! मेरे दिल में हिमालय का एक विशेष स्थान होगा।"

इस साल की शुरुआत में, उन्होंने अपने परिवार में एक नए सदस्य का भी स्वागत किया। पंजा-माता-पिता ने अपने इंस्टाग्राम परिवार को साशा नाम के एक पिटबुल से मिलवाया।

सामंथा शाकुंतलम और काथु वकुला रेंदु काधल में नजर आएंगी। वह ड्रीम वारियर पिक्चर्स की अगली फिल्म का भी हिस्सा होंगी।

Related News